देसी से हॉट तक हर लुक में कहर बरपाती हैं यामी गौतम
देसी से हॉट तक हर लुक में कहर बरपाती हैं यामी गौतम
Share:

हाल ही में बॉलीवुड की सुपर सेक्सी और खूबसूरत एक्ट्रेस यामी गौतम ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है जिसे देखने के बाद देखने वालों के होश उड़ गए हैं. जी दरअसल इस फोटो में वह पिंक कलर का शूट पहने नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. इस समय इस फोटो को देखने के बाद यामी की खूबसूरत अदाओं की तारीफ हो रही है और सभी उन्हें खूब प्यार दे रहे हैं.

इसमें यामी गौतम का लुक बहुत अच्छा लग रहा है और इस प्यारी सी फोटो को देखकर फैन्स तारीफ कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि यामी गौतम के इंस्टाग्राम पर देसी लुक वाली कई फोटोज की भरमार है लेकिन हर लुक में यामी खूबसूरत ही लगती हैं. फिलहाल फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है @alliaalrufai x @anitadongre @guyguia @rishabhkphotography इसमें वह दिलकश नजर आ रहीं हैं. वहीं एक फोटो और शेयर कर उन्होंने लिखा है Wearing one of my fav designers ‘ creation , who is also a wonderful person , got me happy Styled by @alliaalrufai in @anitadongre Hair/ make-up @guyguia @rishabhkphotography

इसमें वह और दिलकश नजर आ रहीं हैं. आप देख सकते हैं फोटो में यामी गौतम के शॉर्ट हेयर काफी सेक्सी लग रहे हैं न्यूड मेकअप में बिल्कुल परफेक्ट लग रही हैं. यामी सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर करती हैं. यामी एक फोटो में सेक्सी ड्रेस में भी दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. यामी गौतम को इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोर्अस उन्हें फॉलो करते हैं और इससे इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि यामी कितनी पॉपुलर हैं. यामी को आप सभी ने आखिरी बार फिल्म बाला में देखा होगा.

आमिर को बहुत पसंद आया लाल सिंह चड्ढा का म्यूजिक, जताई ऐसी इच्छा

ट्रेडिशनल ड्रेस में यामी गौतम ने फेन्स का जीता दिल, ख़ूबसूरत इमोजी शेयर कर की तारीफ

बेहद कूल लुक में नजर आई रकुल प्रीत सिंह, फेन्स रह गए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -