सब्‍यासाची नहीं बल्कि ये डिजाइनर तैयार करेंगे प्रियंका की शादी का लहंगा

बॉलीवुड के मशहूर कपल दीप‍िका पादुकोण और रणवीर स‍िंह तो एक दूजे के हो चुके हैं लेकिन अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के बारे में चर्चाओं होना शुरू हो गई है. सुनने में आया है कि इन दिनों प्र‍ियंका अपनी शादी की तैयार‍ियों को अंतिम रूप दे रही हैं. अब तक ऐसा कहा जा रहा था कि प्रियंका की शादी का लहंगा मशहूर ड‍िजाइनर सब्‍यासाची ही डिजाइन करेंगे लेकिन हाल ही में जो जानकारी सामने आई है उसके बाद तो कुछ और ही पता चला.

सुनने में आया है कि प्र‍ियंका ने अपनी शादी के लहंगे के लिए सब्‍यासाची नहीं बल्कि मशहूर ड‍िजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला को चुना है. जी हाँ... इन्हें प्र‍ियंका और निक दोनों के वेड‍िंग आउटफ‍िट तैयार करने की जिम्‍मेदारी दी गई. दरअसल प्र‍ियंका अपनी शादी में बेहद रॉयल लुक चाहती हैं और इसके लिए उन्हें सब्‍यासाची नहीं बल्कि अबु जानी और संदीप खोसला उन्‍हें परफेक्‍ट लगे.

वैसे सिर्फ प्रियंका ही नहीं बल्कि उनके होने वाले पति न‍िक जोनस भी अपनी शादी में एकदम भारतीय दूल्‍हे की तरह नजर आएंगे. खास बात तो ये है कि निक की शेरवानी भी अबू जानी-संदीप खोसला ही तैयार करेंगे. आपको बता दें प्रियंका और निक की शादी जोधपुर के आलीशन ताज उमैद भवन में होगी.

जामा मस्जिद के बाहर खड़ी होकर हॉट पोज़ दें रही प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका-निक के वेडिंग वेन्यू का एक रात का किराया जानकर होश खो बैठे आप

दीपिका की शादी सबसे ज्यादा खुश हैं आलिया, किया ऐसा काम

Related News