ब्राइडल शॉवर के बाद ऐसे अजीबोगरीब कपड़े पहनकर स्पॉट हुईं प्रियंका, लोगों ने उड़ाई खिल्ली

बॉलीवुड के साथ-हॉलीवुड में बड़ा नाम कमाने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों निक जोनास से शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं है. प्रियंका और निक इसी साल 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. सोमवार को ही प्रियंका के ब्राइडल शॉवर का फंक्शन हुआ जिसमें उनका बेहद खूबसूरत अंदाज़ नजर आया. इसी बीच प्रियंका की फोटो सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हुई नजर आ रही है. ब्राइडल शॉवर के बाद प्रियंका चोपड़ा का रेड प्रिंटेड कोट-पैंट में एक बार फिर कातिलाना अंदाज़ दिखाई दिया.

हाल ही में प्रियंका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमें उनका अंदाज एकदम कातिलाना लग रहा है. देसी गर्ल का यही अंदाज तो उनके फैंस के मन खूब भाता है. इस ब्लैक गॉग्लस और हाई हिल्स वाले लुक में पिगी चोप्स की पर्सनैलिटी गजब की निखर के आ रही है. लेकिन कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स को प्रियंका का ये लुक पसंद नहीं आया और उन्होंने प्रियंका को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

लोगों ने प्रियंका की इस डिजाइनर ड्रेस का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. किसी ने कहा कि ये कपड़े उन्हें सगाई में मिले होंगे तो किसी ने उन्हें चितकबरी एक्ट्रेस कह दिया. वैसे प्रियंका चोपड़ा को वैसे भी उनके फैशन सेंस के लिए जाना जाता है. प्रियंका चोपड़ा हर बार कुछ हट कर पहने में विश्वास रखती हैं. चाहे कोई फंक्शन हो या कोई बड़ा इवेंट प्रियंका हर बार ही अलग हटकर कपड़े पहनती है और इसी कारण से उन पर देश के क्या विदेशी भी फिदा रहते हैं.

प्रियंका के ब्राइडल शॉवर में उनकी माँ और सास ने छोटे कपड़े पहनकर लगाए ठुमके

'फैशन' को हुए 10 साल, निर्माता ला सकते हैं 'फैशन 2'

मस्ती और धमाल से भरपूर था प्रियंका का ब्राइडल शॉवर फंक्शन, देखे तस्वीरें...

Related News