प्रियंका ने क्लिक करवाई पति निक से हॉट फोटोज, देखते रह जायेंगे फैंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों छुट्टियों पर हैं. ये अक्सर ही अपने पति निक जोनस के साथ छुट्टियों पर खास समय बिता रही हैं. फुरसत के पलों में प्रियंका चोपड़ा आराम से पूल साइड रिलैक्स कर रही हैं. लेकिन उनकी तस्वीरें ऐसी हैं कि जो इन्हें देखेगा वो रिलैक्स करना भूल जाएगा. हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे वो पूल में नज़र आ रही हैं और काफी हॉट भी लग रही हैं. खास बात ये है कि ये तस्वीरें उनके पति निक ने क्लिक की है. 

बता दें, संडे यानी कि 7 जुलाई को प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर कीं. इनमें प्रियंका पूल साइड चिल करती नजर आ रही हैं. प्रियंका ने जिस अंदाज में ये तस्वीरें खिंचवाई हैं. वह किसी को भी मात दे सकती हैं. स्टाइल के मामले में तो उनका गेम अब एक लेवल ऊपर ही चलता है. बता दें, इन पूल साइड पिक्स को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, 'छुट्टियों का बेस्ट इस्तेमाल कि पति आपकी तस्वीरें क्लिक करे.' ये फोटोज काफी वायरल हो रही हैं जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. यहां देखें पोस्ट. 

वहीं, ईशा गुप्ता जो कि खुद अपनी हॉट तस्वीरों के लिए मशहूर हैं. उन्होंने प्रियंका की फोटो पर 'फायर' स्टीकर बनाया. प्रियंका चोपड़ा के एक फैनपेज ने लिखा, 'थैंक्यू मिस्टर जोनास'. प्रियंका चोपड़ा स्टाइल नाम से इंस्टाग्राम चला रहे एक यूजर ने लिखा, मैं सुबह-सुबह इतनी गर्मी के लिए तैयार नहीं था. प्रियंका मुझ पर थोड़ी दया करें. वहीं सार्थक ने लिखा, 'काइली जेनर के लक्षण'. हर कोई प्रियंका की इस तस्वीर की तारीफ कर रहा है. इसके अलावा प्रियंका जल्द हिंदी फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' में नजर आएंगी.  

खास अंदाज़ में दी प्रियंका ने अपने जेठ-जेठानी को शादी की शुभकामना

रोमांटिक डांस में मदहोश हुए निक-प्रियंका, वायरल हो रहा वीडियो

निक-प्रियंका ने की कुकिंग, सिंगर ने शेयर किए वीडियो

Related News