सबको पछाड़ते हुए 40 मिलियन फॉलोवर्स वाली पहली इंडियन सेलेब्रिटी बनी प्रियंका चोपड़ा

आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा यानी देसी गर्ल के इंस्टाग्राम पर 40 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा पार कर लिया है और वह ऐसी पहली इंडियन सेलिब्रिटी बन गई हैं जिन्होंने 40 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं आपको बता दें कि अभी तक कोई भी स्टार इस मुकाम को नहीं हासिल कर पाया है और प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग इंडिया के अलावा विदेशों में भी है, यही वजह है कि उनके फॉलोवर्स भी कई देशों से हैं.

 

हाल ही में इस बात के लिए प्रियंका चोपड़ा ने कुछ ख़ास अंदाज में अपने फैन्स को शुक्रिया कहा है जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. जी हाँ, इसी के साथ प्रियंका के फैन्स उन्हें अपने अंदाज से शुभकामनाएं दे रहे हैं जो यहाँ साफ़ नजर आ रहा है. वहीं आप जानते ही होंगे कि प्रियंका सोशल कामों के लिए भी जानी जाती हैं और प्रियंका चोपड़ा हाल ही में मेट गाला में पहने अपने ड्रेस की वजह से चर्चा में थीं उस दौरान उनके लुक्स का खूब मजाक उदय गया और केवल इतना ही नहीं उनका लुक अब तक चर्चा में बना हुआ है.

फिलहाल प्रियंका ने एक वीडियो अपने फैंस को धन्यवाद करने के लिए शेयर कर लिखा है Biiiiiigggg shoutout to my #InstaFam!!! You guys have my heart! Sending love and hugs to each one of you for being a part of my journey! #ILoveYouAll #40MillionStrong #PCManiacs आपको याद हो इसके पहले प्रियंका अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में थी उन्होंने खुद से छोटे एक्टर निक जोनस से शादी की है.

जन्मदिन विशेष : जानिए माधुरी दीक्षित, आखिर हैं कितनी शिक्षित ? कश्मीर के बदले मांग बैठे थे पाकिस्तानी

'तख्त' में इस बेहतरीन किरदार में नज़र आएंगे विक्की कौशल

B'Day : जब नौकरानी से रेप कर बॉलीवुड में बदनाम हुए शाइनी आहूजा

Related News