'तख्त' में इस बेहतरीन किरदार में नज़र आएंगे विक्की कौशल

'तख्त' में इस बेहतरीन किरदार में नज़र आएंगे विक्की कौशल
Share:

उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट होने बाद डायरेक्टर करण जौहर अपनी अपकमिंग पीरियड ड्रामा 'तख्त' में विक्की कौशल का किरदार बढ़ाने को लेकर चर्चा में  हैं. ख़ास बायत यह है कि बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल को 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म के बाद न केवल देश बल्कि विदेश में भी काफी पहचान मिली है, वहीं अब इसका फिल्ममेकर करण जौहर ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाने की कोशिश में हैं. 

मिली जानकारी के मुताबिक़, करण ने विक्की कौशल के किरदार को दोबारा लिखने का मन बनाया है ताकि वो विक्की को रणवीर सिंह के बराबर ही स्क्रीन पर टाइम दे सकें और वे विक्की को पूरा समय देकर उनका कद और बढ़ाने की कोशिश में हैं. बताया जा रहा है कि जहां रणवीर सिंह 'तख्त' में दादा शिकोह का किरदार निभाते नजर आएंगे तो वहीं विक्की इस फिल्म में क्रूर मुगल शासक 'औरंगजेब' का किरदार अदा करेंगे. 

दूसरी ओर अभिनेता विक्की ने इस फिल्म के बारे में बताया है कि, ‘मैं इस फिल्म के लिए काफी उत्सुक हूं और फिल्म में मेरा किरदार काफी अलग रहेगा. जिसके लिए मुझे खास तैयारी करनी पड़ेगी. विक्की के मुताबिक़, यह किरदार मुझसे बहुत ज्यादा मेहनत चाहता है और मैं भी इसके लिए पूरी तरह से तैयार हूं. आगे अभिनेता ने कहा मैं फिलहाल केवल इतना कह सकता हूं कि तख्त मेरे अब तक के करियर की सबसे कठिन फिल्म साबित होने जा रही है. 

सलमान खान वेब शो में बनने जा रहे हैं कन्हैया कुमार!

अब चीन में रिलीज़ होगी ऋतिक रोशन यानि गौतम की फिल्म

फैमिली ट्रिप पर जाएं तो इन ट्रेवलिंग टिप्स का जरूर रखें ध्यान

बदल गई 'दे दे प्यार दे' की रिलीज़ डेट, अब इस दिन होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -