प्रियंका चोपड़ा ने बिकीनी में ढाया कहर, आइलैंड पर पति संग हुईं रोमांटिक

गॉर्जियस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अंदाज से सभी का दिल जीत रहीं हैं। वह और उनके हैंडसम हंक पति निक जोनस फैंस के फेवरेट कपल हैं। वैसे आपने देखा होगा प्रियंका और निक एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। जी हाँ और दोनों की रोमांटिक और स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग पर दुनियाभर के फैंस फिदा हैं। वैसे अब इन सभी के बीच प्रियंका ने एक बार फिर अपने डार्लिंग हबी निक जोनस पर ढेर सारा प्यार बरसाया है। जी दरअसल प्रियंका सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस संग कनेक्टेड रहती हैं और हर दिन अपनी तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लेती हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर करके फैंस को खास ट्रीट दी है। आप देख सकते हैं प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने हबी निक के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं और उसी की तस्वीरें सामने आईं हैं। जी दरअसल खूबसूरत लोकेशन पर कपल एक दूसरे संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है। आप देख सकते हैं प्रियंका ने निक संग अपने रोमांटिक बीच वेकेशन से कई सारी तस्वीरें फैंस संग शेयर की हैं। पहली फोटो में प्रियंका निक को किस करती हुई नजर आ रही हैं और दूसरी फोटो में दोनों यॉट पर खूबसूरत टाइम स्पेंड करते हुए दिख रहे हैं।

इसके अलावा एक वीडियो में प्रियंका बिकिनी पहने समंदर में स्विमिंग करती हुई देखी जा सकती हैं। वैसे प्रियंका और निक का रोमांटिक वेकेशन किसी खूबसूरत सपने से कम नहीं है। जी हाँ और आप एक्ट्रेस की पोस्ट देखकर ही अंदाजा लगा सकते हैं कि प्रियंका और निक एक दूसरे संग कितना अच्छा समय बिता रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द प्रियंका फिल्म जी ले जरा में नजर आने वाली हैं।

शाहरुख़ और शहनाज के डांस ने बाँधा समा, देखने वालों के खुले रह गए मुंह

आखिर क्यों RD बर्मन ने क्यों अपने ही पिता पर लगाया था धुन चोरी का इल्जाम।।?

बहुत कीमती हैं शाहरुख के सिल्वर स्नीकर्स, जानकर रह जाएंगे हैरान

Related News