ऑस्कर में जाने से पहले प्रियंका और निक ने कराया रोमांटिक फोटोशूट

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में वो अपनी हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. लेकिन इस बार प्रियंका ने पति निक जोनस के साथ बेहद रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है. जी हां... हाल ही में उन्होंने ये सभी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं प्रियंका और निक बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. प्रियंका ने ब्लैक कलर का गाउन पहना है जिसमे वो काफी ज्यादा सेक्सी लग रही हैं. उनका ये सेक्सी लुक फैंस को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद आ रहा है. प्रियंका चोपड़ा के इस बोल्ड अवतार ने इंटरनेट पर कहर बरसा रखा हुआ है. वहीं निक की बात करे तो वो भी सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं.

सभी फोटोज में इस कपल की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं और उनकी फोटोज आग की तरह वायरल हो रही है. प्रियंका ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Funniest guy I know. उनकी सभी तस्वीरों पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं. आपको बता दें निक और प्रियंका की ये सभी फोटोज ऑस्कर अवार्ड में शामिल होने से पहले की है जो अब आग की तरह फ़ैल रही है.

लेडी गागा को पहली बार मिला ऑस्कर अवार्ड, स्पीच देते समय हुई भावुक

'द लायन किंग' का नया टीज़र हुआ रिलीज़, जंगल का राजा बनने जा रहा सिम्बा

OSCAR 2019 : बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने की ख़ुशी में स्टेज पर ही गिर पड़ा ये एक्टर

Related News