इस दिन मुंबई में होगा निक-प्रियंका का ग्रैंड रिसेप्शन, तय हुई तारीख

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस शादी करने के बाद अब हमेशा के लिए एक दूजे के हो चुके है. आपको बता दें इस कपल ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में एक और दो दिसंबर को शादी की थी. प्रियंका और निक की शादी क्रिश्चियन वेडिंग और हिंदू रीति रिवाजों से हुई है. शादी के बाद 4 दिसंबर को इस कपल ने दिल्ली में अपना पहला रिसेप्शन दिया था. इस दौरान पीएम मोदी सहित कई बड़ी हस्तियां रिसेप्शन में शामिल हुई थी. वहीं अब यह नवविवाहित जोड़ा दिल्‍ली से मुंबई पहुंच चुका है.

हाल ही में प्रियंका और निक के मुंबई रिसेप्शन की तारीख सामने आ गई है. सूत्रों की माने तो प्रियंका और निक मुंबई में 20 दिसंबर को अपना दूसरा रिसेप्शन देने वाले हैं. जी हाँ.. पहले ये कहा जा रहा था कि ये कपल 15 या 16 को रिसेप्शन देंगे लेकिन अब इसकी तारीख बदलकर 20 तय की गई है. मुंबई में होने वाले इस ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड और हॉलीवुड की तमाम सितारें शामिल होंगे.

शादी के बाद इन दिनों प्रियंका अपने अ‍पकमिंग प्रोजेक्‍टस मे व्‍यस्‍त हो गईं हैं. इस वजह से उन्होंने अपना हनीमून प्‍लान भी डिले कर दिया है. सुनने में आया है कि प्रियंका निक के साथ एक नहीं बल्कि दो बार हनीमून मनाने जाएंगी. अब तक तो ये कहा जा रहा है कि दोनों इस महिने के आखिर तक हनीमून पर जा सकते हैं.

शादी के बाद प्रियंका ने अपने नाम में किया ये बड़ा बदलाव

सेक्सियस्ट वीमन लिस्ट में इन दो टीवी एक्ट्रेस ने टॉप 5 में बनाई जगह

शादी होते ही एशिया की सबसे सेक्सी महिला बनी बॉलीवुड की नई-नवेली दुल्हनें

Related News