खूबसूरत वीमन की लिस्ट में इन दो टीवी एक्ट्रेस ने टॉप 5 में बनाया स्थान
खूबसूरत वीमन की लिस्ट में इन दो टीवी एक्ट्रेस ने टॉप 5 में बनाया स्थान
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में एशिया की 50 सबसे सेक्सियस्ट महिलाओं की लिस्ट जारी की गई है और इस बार इस लिस्ट में चौकाने वाला नाम शामिल हुआ है. जी हाँ, इस बार इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण एशिया की 50 सबसे सेक्सियस्ट महिलाओं की टॉप पर पहुंच गई हैं और प्रियंका चोपड़ा भी इस लिस्ट में शामिल है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ प्रियंका को इस लिस्ट में दूसरा स्थान मिला है वहीं प्रियंका के अलावा दो टीवी एक्ट्रेस भी है जो इस लिस्ट में शामिल है.

जी हाँ, अब बात करें पिछले साल की तो पिछले साल की लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा टॉप पर थी लेकिन इस बार दीपिका ने उनको पीछे किया है. वहीं इस बार दीपिका और प्रियंका के अलावा टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा भी इस लिस्ट में है. जी हाँ, इस लिस्ट में निया शर्मा को तीसरा नंबर मिला है वहीं इस बार इस लिस्ट में चौथे नंबर पर पाकिस्तानी की खूबसूरत अभिनेत्री एक्ट्रेस माहिरा खान ने अपना नाम दर्ज कराया है और पांचवे नंबर पर टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी का नाम सामने है.

जी हाँ, शिवांगी इस लिस्ट में शामिल हो गईं है जो इन दिनों ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा की भूमिका में नजर आ रही है. बात करें निया की तो वह पिछले दोनों सालों में इस लिस्ट में शामिल रहीं हैं.

अपनी बायोपिक के पहले पोस्टर में रेगिस्तान में न्यूड बैठी नजर आईं राखी सावंत

दुल्हन बनी टीवी की यह अभिनेत्री, पहली तस्वीर सामने आते ही फैंस रह गए शॉक्ड

हिना खान की डेब्यू फिल्म में उनके अपोजिट होगा यह स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -