शादी के पहले ही बदला प्रियंका ने अपना सरनेम, देखिये तस्वीर

जल्दी ही दुल्हन बनने वाली बॉलिवुड-हॉलिवुड ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा लगातार ही चर्चा में बनी हुई हैं और सुर्खियां बटोर रही हैं. शादी की तैयारी में जुटी प्रियंका धीरे-धीरे अपनी लाइफ को भी बदलती जा रही है. जी हाँ, प्रियंका चोपड़ा की जल्द फेमस सिंगर निक जोनस से शादी होने जा रही है. कहा जा रहा है कि प्रियंका और निक की शादी 2 दिसंबर को जोधपुर में होगी. हालांकि अभी यह कन्फर्म तो नहीं हुआ है लेकिन शादी की तैयारियां जरूर शुरू हो गई हैं. 

इसके अलावा इन दोनों प्रियंका के शादी के फंक्शन या पार्टी  के फोटो और विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं जिनमें वो काफी मस्ती करती नज़र आ रही हैं. इसके अलावा एक और फोटो वायरल हुआ है जिसमें वो एक कैप पहने दिखाई दे रही हैं जिस पर 'P.C.J.' लिखा हुआ है. इसे देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द दुल्हन बनने जा रही प्रियंका ने अपने नाम के साथ सरनेम 'जोनस' जोड़ लिया है. हालांकि अभी यह कन्फर्म भी नहीं है लेकिन इस खबर में कितनी सच्चाई है, यह तो वक्त के साथ ही पता चलेगा. 

इसी के साथ उनके हाथ में एक बैंड हैं जिस पर लिखा है Bride to be...वहीं पिछले वीकेंड को न्यू यॉर्क में प्रियंका का ब्राइडल शावर हुआ था जिसमें केली रिपा और ल्यूपिता न्योंगो जैसे हॉलिवुड सितारे शामिल हुए थे. इसके बाद ऐम्सटरडम में यॉट पर प्रियंका की बैचलरेट पार्टी हुई थी जिसमें सोफी टर्नर, सृष्टि बहल आर्या, तमन्ना दत्त, नताशा पाल, चंचल डिसूजा और डैना सपनिक जैसे प्रियंका के खास दोस्त शामिल हुए थे.  

तो इस महीने करने वाले हैं मलाइका-अर्जुन शादी !

दिवाली पार्टी के बाद फिर सुहाना ने दिखाया अपना हॉट लुक

लहंगा चोली में श्रद्धा की हॉट अदाएं देखकर आप भी उनपर मर मिटेंगे

Related News