किंग खान के घर पार्टी में पहुंचे प्रियांक शर्मा

बिगबॉस-11 का फिनाले 14 जनवरी को हो गया. फिनाले होने के बाद ही शो के एक्स कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा किंग खान शाहरुख़ के घर पार्टी में पहुंचे. इस दौरान प्रियांक अकेले नहीं थे बल्कि उनके साथ 'रोडीज़' की जज नेहा धूपिया भी नजर आई. प्रियांक काफी समय पहले ही शो से बाहर हो गए थे लेकिन उन्हें वाइल्डकार्ड एंट्री के जरिये एक और मौका मिला था. बावजूद इसके प्रियांक दर्शको का ज्यादा प्यार नहीं पा सकते और एक बार फिर फिनाले के पहले ही शो से बाहर हो गए.

लेकिन इस दौरान किंग खान की पार्टी से प्रियांक की तस्वीरें वायरल हो रही है. काफी समय से ऐसा सुनने में आ रहा है कि जल्द ही प्रियांक करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री ले रहे है हालाँकि इस बात की अब तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. वैसे प्रियांक और बिगबॉस की ही एक्स कंटेस्टेंट बेनाफ्शा सूनावाला के बीच प्यार के चर्चे भी काफी दिन से हो रहे है. आपको बता दे प्रियांक और बेनाफ्शा केवल अच्छे दोस्त ही है.

बता दे शाहरुख़ ने अपनी खास दोस्त काजल आनंद की बर्थडे पार्टी अपने घर मन्नत पर रखी थी. इस पार्टी में बहुत से बॉलीवुड सेलेब्स नजर आये. रितिक रोशन, अभिषके-ऐश्वर्या, सुजैन खान, करीना-करिश्मा, करण जौहर, दीपिका पादुकण, रणवीर सिंह, और रानी मुखर्जी के साथ ही और भी कई सेलिब्रिटी किंग खान के घर पार्टी में नजर आये. प्रियांक ने पार्टी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है.

अपने हॉट और बोल्ड फोटोशूट पर बोले 'बिदाई' के एक्टर

Photos :फंक्शन हो या इवेंट हॉट ही नजर आती है ये एक्ट्रेस

बरूण सोबती की ऑनस्क्रीन नानी की हुई मौत, तनाव था कारण

 

Related News