Photos :फंक्शन हो या इवेंट स्टाइलिश ही नजर आती है ये एक्ट्रेस
Photos :फंक्शन हो या इवेंट स्टाइलिश ही नजर आती है ये एक्ट्रेस
Share:

टीवी की कई एक्ट्रेस है जो बेहद ही हॉट है और बोल्ड भी है। ऐसे में अभिनेत्री, मॉडल, सिंगर शिबानी दांडेकर अक्सर ही अपनी तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर आग लगाती है।

 

अभी हाल ही में शिबानी एक इवेंट के दौरान नजर आई, जहाँ पर उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रैस पहनी थी और उस ड्रेस में वे बहुत ही हॉट और बोल्ड नजर आ रहीं थी।

शिबानी की एक झलक ही सभी के दिल को मोह ले रहीं थी। आप सभी को ये भी पता हो की शिबानी कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी-8' में हिस्सा लेने स्पेन में भी गई थी लेकिन जल्दी ही इस शो से बाहर हो गईं। अक्सर ही अपनी तस्वीरों की वजह से शिबानी काफी फेमस होती रहती है वे अक्सर ही हॉट अंदाज में ही स्पॉट होती है।

फैंस के लिए शिबानी का लुक काफी अमेजिंग होता है फैंस उन्हें काफी पसंद करते है। शिबानी जब भी कहीं फेस्टिवल्स या इवेंट में स्पॉट होती है तो एक नए ही लुक में नजर आती है।

फैंस को उनका हर लुक मन भाता है और सभी उनके लुक्स को काफी पसंद भी करते है। बात करने इंस्टाग्राम की तो वहां पर इनके 924k followers है और अभी हाल ही में एक बिकनी तस्वीर पोस्ट कर उन्होंने लिखा है My happy place... beach bum for life shot by the sweetest @najibhabib 

'पहरेदार पिया की' की दीया ने दिखाया अपना बिकिनी अवतार, हो जायेंगे हैरान

Photos : काफी स्टाइलिश हैं 'इश्कबाज़' की अनीका

इस बार भी एकता कपूर लेकर आयीं हैं स्टाइलिश और ग्लैमरस 'नागिन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -