अपने फोटोशूट पर बोले 'बिदाई' के एक्टर
अपने फोटोशूट पर बोले 'बिदाई' के एक्टर
Share:

ऐसा नहीं है कि सिर्फ एक्ट्रेस और मॉडल्स ही न्यूड फोटोशूट करवाती हैं, बल्कि एक्टर्स भी करवाते हैं हॉट और न्यूड फोटोशूट. जी हाँ, आज हम आपको बताने जा रहे हैं टीवी स्टार अंगद हसीजा के बारे में जिन्हे आप जानते ही होंगे. होइ भी जानते हैं तो हम आपको बता देते हैं. ये हैंडसम हंक आजकल अपने न्यूड और हॉट फोटोशूट के लिए काफी चर्चा में बने हुए हैं. आपको बता दे इन्हे आखिरी बार टीवी शो 'वारिस' में देखा गया था.

इनका ये बोल्ड फोटोशूट फोटोग्राफर अमित खन्ना ने किया है जो एक जाने माने फोटोग्राफर हैं. लेकिन वहीँ ये आपने इस फोटोशूट के लिए काफी विवादों में हैं जिस और उन्होंने अपनी सफाई दी है. इस पर वो कहते हैं 'ये फोटोशूट सालभर पुराना फोटोशूट है. जब अमित और अंगद इस पर डिसकस कर रहे थे तो उन्हें यही लगा किइस फोटोशूट में कुछ अलग नहीं है. अगर टीवी के एक्टर की फिज़िक अच्छी है तो इस तरह के फोटोशूट में कुछ ग़लत नहीं है. दरअसल, 'अमित ने ही मुझसे पूछा था कि हम इस फोटोशूट के लिए बेहतर और क्या कर सकते हैं जिससे ये और भी बोल्ड हो जाये.'

इस के साथ अंगद आगे बताते हैं कि 'ऐसा फोटोशूट करना कोई आसान नहीं था, क्योकि मेरी इमेज टीवी पर एक गुड बॉय के रूप में थी. और मुझे नहीं पता था कि लोग इसे एक्सेप्ट करेंगे या नहीं. लेकिन बहुत ही अच्छा हुआ क्योकि हर किसी कोप मेरा ये फोटोशूट बेहद पसंद आया.' आपको बता दे अंगद टीवी शो 'बिदाई' से भी काफी पॉपुलर हुए है. इसी को लेकर अंगद से कई लोगों ने ये भी पूछा ऐसे फोटोशूट को लेकर आपका क्या अनुभव रहा तो उन्होंने बता दिया कि ये सभी का पर्सनल होता है और सभी की अपनी चॉइस होती है. तो इसी के साथ हम आपको दिखा देते हैं इनका ये लेटेस्ट फोटोशूट.

बरूण सोबती की ऑनस्क्रीन नानी की हुई मौत, तनाव था कारण

Photos :फंक्शन हो या इवेंट हॉट ही नजर आती है ये एक्ट्रेस

'पहरेदार पिया की' की दीया ने दिखाया अपना बिकिनी अवतार, हो जायेंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -