अपनी एक्स गर्लफ्रेंड पर भड़के प्रियांक शर्मा, कहा- 'तू एक लड़की है...'

आप सभी को याद हो 'स्प्लिट्सविला' से दिव्या अग्रवाल की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है और कुछ महीने पहले ही खबर आई थी कि दिव्या सलमान खान के शो 'बिग बॉस' में नजर आएगी, लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. वहीं आप सभी देख रहे होंगे कि वह इन दिनों विकास गुप्ता के नए शो एमटीवी 'ऐस ऑफ स्पेस' में नजर आ रहीं हैं और दिव्या इस शो में आए दिन अपने एक्स बॉयफ्रेंड प्रियांक शर्मा को निशाना बनाती रहती है और उनके बारे में बातें करती हैं. वहीं हाल ही में दिव्या ने प्रियांक को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था, जिसकी वजह से दिव्या ने खूब सुर्खियां भी बटोरी थी.

 

आप सभी को बता दें कि अब इस मामले में प्रियांक खुलकर सामने आ गए है और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते हुए दिव्या से कहा है कि 'उन्हें उनका शुक्रिया करना चाहिए क्योंकि उनकी वजह से ही दिव्या का करियर बना है. आप सभी को बता दें कि प्रियांक ने सोशल मीडिया पर किए इस पोस्ट में कहीं भी दिव्या का नाम मेंशन तो नहीं किया है, लेकिन आप आसानी से अंदाजा लगा सकते है कि उन्होंने ये पोस्ट दिव्या के लिए ही किया है. आप सभी को बता दें कि प्रियांक ने इस पोस्ट के जरिए ये बात भी साफ कर दी है कि उनके दिल में दिव्या के लिए कोई भी जगह नहीं है और वह बेनाफ्शा सूनावाला के हो चुके हैं क्योंकि अंत में उन्होंने उन्हें शुक्रिया कहा है.

इसी के साथ आपको बता दें कि दिव्या ऐस ऑफ स्पेस में प्रियांक को लेकर कई तरह के विवादित बयान दे चुकी है और जबसे दिव्या ने इस शो में एंट्री ली है, तबसे वह प्रियांक पर धोखाधड़ी का इल्जाम लगा रही है. आप सभी को बता दें कि प्रियांक और दिव्या की पहली मुलाकात एमटीवी के डेटिंग शो स्प्लिट्सविला के दौरान हुई थी और उसके बाद दोनों सुर्ख़ियों में रहे थे. अब दोनों अलग हो चुके हैं.

बिग बॉस 12: श्री की तरह लाइमलाइट में आने के लिए शिवाशीष ने की ऐसी हरकत..

इस बार तारक मेहता में होगा दिवाली का जमकर धमाका

दिवाली का त्यौहार बहुत पसंद करते हैं ये टीवी स्टार्स

Related News