CONFIRM: OTT पर ही रिलीज होगी फिल्म हंगामा 2

शिल्पा शेट्टी और परेश रावल की ‘हंगामा 2' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की घोषणा जब से हुई है तभी से लोग इसे देखने के लिए उत्साहित है। आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। ऐसे में अब बस फिल्म का रिलीज होना बाकी है। मिली जानकारी के तहत फिल्म इसी साल थिएटर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के कारण ऐसा हो ना सका। वहीँ अब जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।

जी हाँ, यह ऑफिसियल हो चुका है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत निर्माता रतन जैन ने इस बात पर मुहर लगा दी है कि हंगामा 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज होगी। दिए गए एक बयान में उन्होंने कहा है कि ''हंगामा 2’ एक हल्की-फुल्की फिल्म है,इस फिल्म का मजा हर आयु के लोग ले सकते है।'' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, ''हमें लगता है कि यह दर्शकों का खूब मनोरंजन करेगी और इस कठिन समय में कुछ उत्साह लाएगी। हम फिल्म को डिजिटल पर ही रिलीज करने वाले हैं।

इस साल फिल्म प्रेमी अपने घरों में आराम से हंसी से सभी इस फिल्म का मजा ले सकते हैं। ‘हंगामा 2’ को हमने बहुत ही प्यार और मेहनत से बनाई है। ऐसे में हमको पूरा विश्वास है कि हमारी फिल्म लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाएगी।'' वही अब तक यह तय नहीं हुआ है कि फिल्म किस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। जी दरअसल कई प्लेटफॉर्म से फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने के लिए मेकर्स को तगड़ा ऑफर मिल रहा है, ऐसे में अब यह देखना होगा कि डिजिटल किस प्लेटफॉर्म पर ये फिल्म फैंस को देखने को मिलने वाली है। फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म में आशुतोष राणा, मनोज जोशी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और टिकू तल्सानिया भी अहम किरदारों में दिखाई देने वाले हैं।

क्या है आज का शुभ-अशुभ मुहूर्त, यहाँ जानिए पंचांग

बिहार में 1 जून तक के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन, जल्द जारी होगी नई गाइडलाइन्स

टीकाकरण के लिए जागरूकता फैला रही टीम पर हमला, एक व्यक्ति घायल

Related News