बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए प्रिया प्रकाश ने लगाई गुहार

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने एक वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. इसके बाद से ही प्रिया दुनियाभर में फेमस हो गईं थीं. चाहे उनका कोई सॉन्ग हो या फिर डांस वीडियो हो फैंस को प्रिया का हर एक अंदाज़ पसंद आने लगा था. हाल ही में प्रिया ने अपना एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इस वीडियो के जरिए प्रिया ने अपने फैंस से केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद करने की गुहार लगाई है.

प्रिया ने इस वीडियो में कहा है कि- 'आप सभी को नमस्कार, जैसा कि आप सभी जानते हैं केरल में इस समय सभी लोगों को बाढ़ की परिस्थितियों का सामना करना पड़ रहा है. इस तबाही वाली भारी बारिश की वजह से कई परिवारों ने अपने घर खो दिए हैं और अब वो सभी लोग अब मुख्यमंत्री द्वारा बाढ़ राहत कैम्प में रह रहे हैं. इसलिए आप सभी से अनुरोध है कि आप अपनी तरफ से जितना भी डोनेट कर सकते हैं कृपया काजिए और केरल मुख्यमंत्री फंड में डोनेट करें. मैं सभी से रिक्वेस्ट करती हूं कि बाढ़ पीड़ितों की मदद करने के लिए आगे आएं क्योंकि उनके लिए एक-एक रुपये मायने रखता है.'

आपको बता दें इस वीडियो के साथ प्रिया ने के बड़ा सा कैप्शन भी लिखा है जिसके द्वारा उन्होंने सभी लोगों से केरल में बाढ़ पीड़ितों के लिए मदद करने की गुहार लगाईं है. आपको बता दें केरल में बाढ़ के कारण हुई त्रासदी से अब तक साढ़े 300 से भी ज्यादा लोग अपनी जान गवां चुके हैं. देश के कई राज्य केरल के लिए आर्थिक मदद करने के लिए भी सामने आये हैं.

टॉलीवुड अपडेट...

साउथ की मलाइका के हॉट पोल डांस के सामने रियल मलाइका भी हैं फेल

गैंगस्टर बन 'लूलिया गर्ल' ने नारी शक्ति के बारे में बोली बड़ी बात

अटल जी के निधन से इस भोजपुरी बाला का हाल हुआ बेहाल

Related News