चंडीगढ़ MMS से पहले भी फिल्म इंडस्ट्री में लीक हो चुके है इन एक्ट्रेसेस के प्राइवेट वीडियो

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से छात्राओं का वीडियो वायरल होने की वजह से हर कोई हैरान है। अभिनेता सोनू सूद भी इस घटना पर दुख भी व्यक्त कर चुके है। इस तरह की घटनाएं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी कई बार चर्चाओं का विषय बन चुकी है। हाल ही में एक MMS कॉन्ट्रोवर्सी में अंजलि अरोड़ा का नाम भी जुड़ चुका है। जानिए कुछ ऐसे ही MMS वीडियो लीक कांड के बारे में, जो चर्चा में रहे।

ड्रेसिंग रूम से करीना कपूर का वीडियो: क्या साउथ और क्या बॉलीवुड, TV से लेकर सिनेमा जगत तक हर इलाके की एक्ट्रेसेज कभी न कभी इस तरह की समस्या का शिकार हो गई है। बहुत वक्त पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का कपड़े बदलते हुए एक वीडियो वायरल हो चुका है। जिसके कुछ समय के उपरांत ही करीना कपूर खान के तत्कालीन बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर का उनको किस करते हुए एक वीडियो वायरल हो गया था।

नयनतारा का STR संग लिपलॉक वीडियो: नयनतारा और STR के ब्रेकअप के उपरांत उनका एक वीडियो इंटरनेट पर छा गया था इसमें दोनों एक दूसरे को पैशिनेटली किस करते हुए नजर आ रहे थे। साउथ की सुपरस्टार अभिनेत्री नयनतारा और STR के लिपलॉक की फोटोज भी लोगों ने मैसेजिंग प्लेटफॉर्म पर जमकर एक्सचेंज की थी।

सनी लियोनी का स्ट्रिपिंग MMS वीडियो: सनी लियोनी यूं तो एक पोर्न स्टार रह चुकी हैं और उनके बेहिसाब पोर्न वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिया गया है। यहां तक कि उनकी खुद की एक वेबसाइट भी है जिस पर उनके ये वीडियो आज भी देखे जाते है। लेकिन सनी लियोनी उस वक्त बहुत चर्चा में आ गईं जब कथित तौर पर डायमंड मर्चेंट की बर्थडे पार्टी से उनका एक स्ट्रिपिंग वीडियो देखने के लिए मिला है।

सुपरस्टार सूर्या की पत्नी का MMS वीडियो: तमिल के सुपरस्टार सूर्या की पत्नी और अभिनेत्री ज्योतिका का MMS वीडियो भी वायरल हो गया है। हालांकि ये वीडियो एक फिल्म का था जिसे एडिट करके बिलकुल किसी पोर्न मूवी की तरह बना दिया गया था। मूवी का क्लिप सोशल मीडिया साइटों पर बहुत साझा किया गया।

मनोरंजन जगत को लगा एक और बड़ा झटका, इस एक्ट्रेस ने खुद को किया मौत के हवाले

इस अदाकारा को डेट कर रहे प्रभास

पश्चिम में 'आरआरआर' के धमाल से उड़े SS राजामौली के होश

Related News