पहली तस्वीर : पिता प्रिंस हैरी की गोद में रॉयल बेबी, पास खड़ी माँ मेगन भी निहारती रही

ब्रिटेन के प्रिंस हैरी अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन मार्कल और नवजात बेटे के साथ आधिकारिक फोटो के लिए सामने आए है. इससे पहले मेगन ने 6 मई 2019 को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था. और तीनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं और मेगन जहां व्हाइट ड्रेस में दिखीं वहीं हैरी ग्रे कलर के सूट-पैंट और सफेद शर्ट में देखें गए. 

आप देख सकते हैं कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में प्रिंस हैरी बच्चे को गोद में लिए हुए हैं और उनके पास उनके पत्नी खड़ी है वे भी अपने बच्चे को निहारते हुए नजर आ रही है.  बता दें कि दोनों ने अपने बच्चे को दुनिया से विंड्सर किले के सेंट जॉर्ज हॉल में परिचित कराया और यह वही जगह है जहां पर दोनों ने एक साल पहले अपनी शादी का रिसेप्शन भी रखा था. आप देख सकते हैं कि नन्हा प्रिंस अपने पापा की गोद में सफेद कपड़े में लिपटा हुआ नींद लें रहा है. 

साथ ही फोटो में देखा जा सकता है कि नन्हे प्रिंस के सिर पर सफेद रंग की कैप भी थी और मेगन वीडियो में अपने लाडले को पुचकारती और उसे निहार रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, नन्हें प्रिंस को The Earl of Dumbarton का टाइटल मिल सकता है. वहीं कहा जा रहा है कि बच्चे को फिलहाल प्रिंस का तमगा नहीं मिलेगा लेकिन ऐसा हो सकता है यदि रानी इस मामले में हस्तक्षेप क्र दें तो.

 

फिर बिकिनी में नजर आई डेमी रोज, देखते ही फैंस ने उड़ाई मौज

अपने बच्चों के लिए पिकाचु बना यह अभिनेता

क्या फिर से पूर्व पत्नी का साथ चाहते हैं आप, सवाल को हंसी में उड़ा गए ब्रैड पिट

इस फिल्म में नजर आ सकते हैं रिचर्ड मैडेन, इन कलाकारों का मिलेगा साथ

Related News