क्या फिर से पूर्व पत्नी का साथ चाहते हैं आप, सवाल को हंसी में उड़ा गए ब्रैड पिट
क्या फिर से पूर्व पत्नी का साथ चाहते हैं आप, सवाल को हंसी में उड़ा गए ब्रैड पिट
Share:

हॉलीवुड फिल्मों के स्टार ब्रैड पिट ने उन दावों को हंसी में उड़ा दिया है, जिनमें यह कहा गया था कि वह अपनी पूर्व पत्नी जेनिफर एनिस्टन को डेट कर रहे हैं. उन्होंने इन्हे सिरे से खारिज किया है. हाल ही में वेबसाइट 'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' से मिली जानकारी की माने तो, फरवरी में एनिस्टन के 50वें जन्मदिन की पार्टी में पिट के शामिल होने के बाद से ऐसी अटकलें तेज हो चुकी हैं. 

उनकी पूर्व पत्नी के जन्मदिन की पार्टी के बाद से लगातार कहा जा रहा है कि अभिनेत्री के लिए उनका प्यार फिर जाग उठा है, हालांकि 55 वर्षीय अभिनेता ने मंगलवार को यह इस बारे में सीधे तौर पर पूछे जाने पर इस दावे को हंसी में उड़ा दिया है और इस पर अपनी सफाई भी उन्होंने दी है. 

हाल ही में जब एक फोटोग्राफर ने उनसे पूछा कि क्या वे दोनों फिर से साथ में आ रहे हैं तो इस पर पिट ने हंसते हुए कहा, "ओह माय गॉड. वे हँसते हुए इस सवाल को टाल गए. साथ ही इस दौरान सड़क पर चहलकदमी करते समय वह कैमरों में कैद हो गए. जब एक फोटोग्राफर ने उनसे कहा, "आप बहुत अच्छे दिख रहे हैं औरआपको खुश देखकर अच्छा भी लग रहा है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि पिट द्वारा साल 2000 में एनिस्टन से शादी की थी और 2005 में दोनों की रहे अलग हो चुकी थी.

 

मेट गाला 2019 : प्रियंका को टक्कर देने में कामयाब हुई सोफी, पति संग छाया खूबसूरत लुक

ट्विंकल के सामने क्यों बंद हो जाती है कैटरीना की बोलती !

हर किसी को घायल कर गई यह सेक्सी एक्ट्रेस, बिकिनी में दिखीं काफी हॉट

इस आलीशान घर में रहते हैं 'आयरन मेन', कीमत है 82 करोड़ रु

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -