'तू मंदिर छोड़ दे।,नहीं तो तेरा सिर काट दिया जाएगा', मंदिर के पुजारी को धमकीभरा पत्र

भरतपुर: राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर से एक चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के MSJ कॉलेज के हनुमान मंदिर के पुजारी को 10 दिन के अंदर जान से मारने की धमकी एक पत्र के माध्यम से दी गई। बताया जा रहा है धमकी भरा पत्र (Death Threats to Priest in Bharatpur) मिलने के बाद मथुरा गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं पुलिस ने पत्र को कब्जे में ले लिया है और अब पुलिस जांच में जुट गई। बताया जा रहा है धमकी भरे पत्र में लिखा था कि, 'पुजारी 10 दिन के अंदर तुम्हारा सिर धड़ से अलग होगा। अगर जीना चाहते हो तो मंदिर छोड़ दो। जैसे उदयपुर में कन्हैया लाल (Kanhaiya Lal) का हाल हुआ, वैसा ही तुम्हारे साथ होगा।'

वहीं दूसरी तरफ इस घटना को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (Akhil Bharatiya Vidyarthi Parishad) के कार्यकर्ताओं ने MSJ कॉलेज के गेट पर तालाबंदी कर दी। जी हाँ और प्रदर्शन कर नारेबाजी की। इसी के साथ कार्यकर्ताओं ने पुजारी को धमकी देने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की। ऐसा बताया जा रहा, यह घटना आज यानी शुक्रवार सुबह करीब 5:00 बजे की है। कहा जा रहा है जब मंदिर के पुजारी ताराचंद शर्मा पूजा-अर्चना करने के बाद मंदिर में बैठे थे, तभी उन्हें वहां चिपका हुआ एक पत्र दिखा। उन्होंने तुरंत इसकी पुलिस को सूचना दी।

क्या लिखा है पत्र में- पत्र में धमकी दी गई है कि, ''पंडित या तो तू मंदिर छोड़ दे। नहीं तो तेरा सिर काट दिया जाएगा। तेरे घरवालों को तेरा सिर तक नहीं मिलेगा। तेरा मरना निश्चित है। तेरा बाप और तेरी पत्नी जब धड़ के पास बैठकर रोएंगे तो तेरा चेहरा भी नहीं देख पाएंगे। न रात में मारेंगे न सुबह मारेंगे, बल्कि तुझे मंदिर में ही या रास्ते में मारेंगे। अगर तू जीना चाहता है तो मंदिर छोड़ दे। तेरे लिए 10 दिन का समय है। नहीं तो तेरी मौत निश्चित है। जैसे उदयपुर में कन्हैया लाल का जो हाल हुआ है, वैसा ही तेरे साथ भी होगा। हम तेरा नाम नहीं जानते हैं, मगर तेरा चेहरा चेहरा देख लिया है।'' इसी के साथ इस बारे में पीड़ित पुजारी ताराचंद शर्मा ने बताया कि, “मैं रोजाना की तरह मंदिर में सुबह आया।

मंदिर की साफ-सफाई और पूजा-अर्चना करने के बाद एक जगह बैठ गया था। वहां मुझे दीवार पर एक पत्र चिपका हुआ मिला, जिसमें मुझे जान से मारने की धमकी दी गई है। इस घटना के बाद मैं बहुत भयभीत हूं। मैंने इसकी सूचना पुलिस को दी है।” इस मामले में अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक चंद्र प्रकाश शर्मा ने बताया कि, 'पुलिस टीम को सूचना मिली कि मंदिर के पुजारी को जान से मारने की धमकी का एक पत्र मिला है।' वहीं पुलिस मौके पर पहुंची और इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। कहा जा रहा है जल्दी ही धमकी देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

ललित मोदी के इजहार-ए-इश्क़ के बाद अब सुष्मिता ने किया ये काम, देखकर लगेगा झटका

अपने टीचर से फ्लर्ट करती थी ये अदाकारा, खुद किया चौकाने वाला खुलासा

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच पहली बार स्पॉट हुईं कैटरीना कैफ, पति का हाथ थामे निकली मालदीव्स

Related News