प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट 30 और 31 जनवरी को करेगा अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन की मेजबानी

प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च, इंदौर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 30 जनवरी, 31-2021 को "पुनर्विचार व्यापार रणनीतियों, उद्यमशीलता चुनौतियों और बदले गए वैश्विक परिदृश्य में सामाजिक मूल्यों" विषय पर '15वां अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन 2021' आयोजित कर रहा है। यह सम्मेलन रूस के याकुत्स्क (एनईयूयू) में नॉर्थईस्टर्न फेडरल यूनिवर्सिटी के सहयोग से आयोजित किया जा रहा है; सिनर्जी विश्वविद्यालय, मास्को, रूस, लंदन स्कूल ऑफ बिजनेस एंड फाइनेंस, सिंगापुर; पोल्टवा अर्थशास्त्र और व्यापार विश्वविद्यालय, यूक्रेन; और मिसिसिपी कॉलेज, मिसिसिपी विश्वविद्यालय, संयुक्त राज्य अमेरिका है।

प्रेस्टीज एजुकेशन फाउंडेशन के अध्यक्ष डॉ डेविस जैन ने साझा किया कि इस सम्मेलन का उद्देश्य व्यापार रणनीतियों, उद्यमशीलता की चुनौतियों, बदले हुए वैश्विक परिदृश्य में सामाजिक मूल्यों पर बातचीत और विचार-विमर्श के साथ-साथ नए विचारों के लिए एक मंच प्रदान करना है और जहां शिक्षाविद, सलाहकार, कॉर्पोरेट प्रतिनिधि, शोध विद्वान और छात्र डिजिटल प्लेटफार्मों के माध्यम से अपने विचार साझा कर सकते हैं।

सम्मेलन की निदेशक एवं सम्मेलन अध्यक्ष डॉ योगेश्वरी फाटक ने बताया है कि संस्थान को सम्मेलन के लिए 200 से अधिक शोध पत्र प्राप्त हुए हैं और इस सम्मेलन में प्रस्तुति और प्रकाशन के लिए 160 शोध पत्रों को शॉर्ट लिस्ट किया गया है। चयनित शोध पत्र प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय पत्रिकाओं में प्रकाशित किए जाएंगे। सम्मेलन में रूस के उत्तर-पूर्वी संघीय विश्वविद्यालय याकुत्स्क में पार्टनर यूनिवर्सिटी के चार शोध पत्र प्रस्तुत किए जाएंगे । इसमें मणिपाल इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी, मलेशिया से 15 प्रतिनिधि भाग लेंगे।

कोरोना: हर्ड इम्युनिटी की तरफ बढ़ रही दिल्ली, सीरो सर्वे में सामने आई बड़ी जानकारी

राजद की पूर्व MLA कुंती देवी को आजीवन कारावास, जदयू नेता की हत्या का मामला

उग्र हुआ किसानों का ट्रेक्टर मार्च, बैरिकेड्स तोड़े, पुलिस ने भांजी लाठियां

Related News