पीएम मोदी और वेंकैया नायडू ने दी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को जन्मदिन की बधाई

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद शुक्रवार, 1 अक्टूबर को 76 वर्ष के हो गए। इस अवसर पर उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके जन्मदिन पर उनके अच्छे स्वास्थ्य और राष्ट्र की सेवा में कई और वर्षों की कामना की। प्रधान मंत्री मोदी ने राष्ट्रपति को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए कहा कि समाज के गरीब और हाशिए के वर्गों को सशक्त बनाने पर उनका ध्यान अनुकरणीय है।

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, "राष्ट्रपति जी को जन्मदिन की बधाई। अपने विनम्र व्यक्तित्व के कारण, उन्होंने खुद को पूरे देश के लिए प्रिय बना लिया है। समाज के गरीब और हाशिए के वर्गों को सशक्त बनाने पर उनका ध्यान अनुकरणीय है। वह एक लंबा और स्वस्थ जीवन जीएं।" राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने ट्वीट किया: "भारत के माननीय राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद जी को आज उनके जन्मदिन पर मेरी हार्दिक बधाई। वह अपनी सादगी, उच्च नैतिकता और उल्लेखनीय दूरदर्शिता के लिए जाने जाते हैं। उन्हें अच्छा स्वास्थ्य, खुशी और आशीर्वाद मिले। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राम नाथ कोविंद का जन्म 1 अक्टूबर 1945 को उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के परौंख गांव में हुआ था। उन्होंने 25 जुलाई, 2017 को भारत के 14वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ ली।

'अपनी माँ को बेचते हैं पीएम मोदी...', कांग्रेस नेता की 'बदजुबानी' का Video Viral

खराब मौसम में संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए किए जाए निवारक उपाय: कलेक्टर नारायण रेड्डी

सिद्धू और सीएम चन्नी की मुलाक़ात जारी, क्या थमेगा पंजाब कांग्रेस में उठा तूफ़ान ?

Related News