राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सहित अन्य लोगों ने ईद-उल-फितर की शुभकामनाएं दीं

नई दिल्ली: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ईद-उल-फितर की शुभकामनाएं दीं। कोविंद के अलावा,  कई राजनीतिक हस्तियों ने भी देश भर के भक्तों को ईद-उल-फितर मनाते हुए बधाई दी, जो रमजान के पवित्र महीने के समापन का प्रतीक है।

 

Koo App

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की ओर से, राष्ट्रपति भवन ने सभी "ईद मुबारक" की कामना की और भारतीयों से ट्विटर पर मानव जाति की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध होने के लिए कहा। मेरे सभी देशवासियों, विशेष रूप से मेरे मुस्लिम भाइयों और बहनों, आपको ईद की शुभकामनाएं! रमजान के पवित्र महीने के बाद होने वाला यह आयोजन समाज के लिए भाईचारे और सद्भाव को मजबूत करने का एक पवित्र अवसर है। आइए हम सभी इस पवित्र दिन पर मानव जाति की सेवा करने और गरीबों के जीवन को बेहतर बनाने का संकल्प लें "राष्ट्रपति भवन ने एक ट्वीट किया।

 

Koo App

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने भी ईद-उल-फितर के अवसर पर अपनी शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि यह त्योहार वास्तविक भक्ति, दान और सर्वशक्तिमान के लिए धन्यवाद का उत्सव है। उन्होंने कहा, ईद-उल-फितर के शुभ अवसर पर, मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। ईद-उल-फितर, जो रमजान के पवित्र महीने के अंत को चिह्नित करता है, वास्तविक भक्ति, दान और सर्वशक्तिमान के लिए धन्यवाद का त्योहार है। श्री मुबारक, ईद मुबारक, ईद मुबारक, ईई "उन्होंने एक ट्वीट किया।

Koo App

 

नायडू ने आगे उम्मीद जताई कि यह आयोजन दान की भावना को मजबूत करेगा और दोस्ती, भाईचारे, प्यार और आपसी सम्मान के माध्यम से लोगों को करीब लाएगा। "ईदअल्फिटर से जुड़े भक्त और महान सिद्धांत हमारे जीवन में शांति, सद्भाव और खुशी ला सकते हैं।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रमुख जेपी नड्डा ने सभी को ईद-उल-फितर की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने ट्वीट किया, ''ईद-उल-फितर के शुभ अवसर पर सभी को शुभकामनाएं। यह अवसर हमारे सभी लोगों के जीवन में बहुत सारी खुशी और धन ला सकता है "उन्होंने एक ट्वीट भेजा।

 

Koo App

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने टिप्पणी की, "ईद-उल-फितर मुबारक अच्छे स्वास्थ्य और सभी की भलाई के लिए प्रार्थना के साथ।

 

Koo App

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने भी ट्विटर पर अपनी शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए लिखा, "ईद मुबारक! त्योहार ईद-उल-फितर छुट्टी दुनिया में भाईचारे, सद्भाव, सामाजिक एकजुटता और शांति को बढ़ावा दे सकती है। आओ इस दिन हम सभी के साथ खुशी का आनंद लें, और हर किसी की खुशी और समृद्धि के लिए प्रार्थना करें।

 

Koo App

भारत में फिर बढ़ा कोरोना का आतंक! 24 घंटों में सामने आए ढाई हजार से अधिक केस

धर्म के रंग में रंगा स्कूल! 'टीचर ने सरकारी स्कूल को बनाया मदरसा', हरा रंग पुतने पर बोले लोग

बच गया इंदौर! पेट्रोल पंप पर अचानक लगी भयंकर आग, मची अफरातफरी

Related News