Bhaiaji Superhit : 'दबंग' स्टाइल में लौटी डिम्पल गर्ल

अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरत स्माइल के लिए पहचानी जानी वाली डिम्पल गर्ल प्रीति ज़िंटा एक बार फिर सुनहरे पर्दे पर लौट रही हैं. जी हाँ प्रति ज़िंटा जल्द ही फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ में नज़र आयेंगी इस फिल्म में प्रीति बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल के साथ नजर आने वाली है. हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है जिसमें प्रीति एक दम अलग अंदाज़ में नजर आ रही हैं.

फिल्म के पोस्टर पर लिखा कि ‘भैयाजी की धरम पत्नी और गरम पत्नी..बात कम, गोली ज्यादा चलाती है'. पोस्टर में प्रीति लाल रंग की साड़ी पहनी हुई हैं और हाथ में गन थामे हुए नजर आ रही है. खास बात यह है कि इस फिल्म में सनी देओल आपको डबल रोल में दिखाई देंगे. इसके अलावा भी फिल्म में प्रीति सनी देओल के साथ-साथ खूबसूरत एक्ट्रेस अमीषा पटेल, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े एक ख़ास भूमिका में नजर आने वाले हैं.

 

फिल्म में प्रीति सनी देओल की पत्नी की भूमिका में हैं. खबर है कि प्रीति ज़िंटा और सनी देओल की यह फिल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. फिल्म में एक बेहतरीन कहानी के साथ-साथ शानदार कॉमेडी देखने को मिलेगी जो आपको काफी पसंद आने वाली हैं. गौरतलब है कि शादी के बाद 'भैयाजी सुपरहिट' प्रीति की पहली फिल्म हैं. ऐसा पहली बार होगा जब अभिनेता सनी देओल कॉमेडी किरदार में दिखेंगे इससे पहले वह हमेशा रफ टप लुक के जॉन में ही दिखे हैं. अब देखना यह है कि प्रीति ज़िंटा की वापसी और सनी देओल का कॉमेडी लुक दर्शकों को कितना पसंद आता है.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स

'गोल्ड' के नए गाने में अक्षय कुमार का दिखा नॉटी अंदाज़

'मुल्क' और 'कारवां' के आगे नहीं चला ऐश्वर्या का जादू

तीन दिन के बाद चल पड़ा 'मुल्क' का 'कारवां'

 

Related News