'मुल्क' और 'कारवां' के आगे नहीं चला ऐश्वर्या का जादू

'मुल्क' और 'कारवां' के आगे नहीं चला ऐश्वर्या का जादू

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर एक साथ तीन-तीन फिल्में रिलीज हुई हैं लेकिन तीनों की कमाई देखकर ये लग रहा है कि तीनों ही फिल्में अपना बजट भी नहीं निकाल पायेगी. बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर ऋषि कपूर की फिल्म 'मुल्क' अनिल कपूर और ऐश्वर्या बच्चन की फिल्म 'फन्ने खां' और इमरान खान की फिल्म 'कारवां' रिलीज हुई है जो कोई खास कमाल नहीं कर पा रही है.

अब हाल ही में फिल्म के चौथे दिन का कलेक्शन सामने आया है जो काफी हैरान करने वाला है. बता दें कि ऐश्वर्या रॉय बच्चन की फिल्म 'फन्ने खां' ने अपने चार दिन में 7.65 करोड़ का कलेक्शन किया है. इस फिल्म में ऐश्वर्या और अनिल कपूर के साथ अभिनेता राजकुमार राव भी ख़ास भूमिका में हैं वही अभिनेता ऋषि कपूर और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'मुल्क' ने 10.16 करोड़ कमाए. इस फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है जो दर्शकों को पसंद आ रही है.

मूवी रिव्यु : म्यूजिक लवर हैं तो ज़रूर देखें 'फन्ने खां'

इसके अलावा इमरान खान की फिल्म 'कारवां' 10.1 करोड़ रहा है. मतलब साफ़ है कि इन तीन फिल्मों में से सबसे ज्यादा अभिनेता ऋषि कपूर की फिल्म 'मुल्क' आगे चल रही हैं वही ऐश्वर्या और अनिल कपूर की फिल्म दर्शकों के बीच अपनी जगह नहीं बना पा रही है. खास बात यह है कि फिल्म 'मुल्क' और 'कारवां' से फन्ने खां का बजट ज्यादा है लेकिन फिल्म की कमाई का आंकड़ा देख कर लग रहा है कि फिल्म अपना बजट भी नहीं निकाल पायेगी. अब देखना यह है कि इन तीनों फिल्मों में से कौन सी फिल्म सबसे आगे निकलती है.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स

तीन दिन के बाद चल पड़ा 'मुल्क' का 'कारवां'

'फन्ने खां' और 'मुल्क' को पछाड़कर आगे निकले इरफान खान

'मुल्क' में नहीं चला 'फन्ने खां' का 'कारवां'

?