अभिनेता-क्रिकेटर से लेकर बिजनेसमैन तक, कई मशहूर हस्तियों संग रिश्ते में रह चुकी है प्रीति जिंटा

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने जीन गुडइनफ से शादी की, मगर उससे पहले उन्होंने छह स्टार्स को डेट किया। इस सूची में अभिनेता-क्रिकेटर एवं बिजनेसमैन भी सम्मिलित हैं। 31 जनवरी 1975 के दिन हिमाचल प्रदेश में जन्मी प्रीति जिंटा बॉलीवुड में डिंपल गर्ल के नाम से लोकप्रिय हैं। वह अपना 48वां जन्मदिन मनाने की तैयारी कर रही हैं।

प्रीति जिंदा का नाम सबसे पहले अभिषेक बच्चन के साथ जुड़ा। कभी अलविदा न कहना एवं झूम बराबर झूम जैसी फिल्मों में काम के चलते उनके अफेयर की चर्चा तेज थीं। हालांकि, दोनों ने हमेशा इससे मना किया। तत्पश्चात, प्रीति का नाम ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रेट ली से जुड़ा। प्रीति ने हमेशा इसका खंडन किया, मगर ब्रेट ली इस मामले में हर बार मुखर रहे। प्रीति जिंटा एवं एक्टर-मॉडल मार्क रॉबिन्सन का रिश्ता भी दोस्ती से आगे की कैटिगरी में रखा गया। कहा जाता है कि उनके अफेयर की भांति उनके ब्रेकअप को लेकर अटकलें लगती रहीं।

नेस वाडिया एवं प्रीति के लिंकअप की खबरें बहुत ख़बरों में रहीं। दोनों ने बहुत वक़्त तक एक-दूसरे को डेट किया, लेकिन 2009 में अलग हो गए। IPL के चलते युवराज सिंह और प्रीति जिंटा की दोस्ती काफी चर्चा में रही। तत्पश्चात, दोनों के अफेयर की खबरें भी सामने आईं, मगर दोनों ने हमेशा इनका खंडन किया। अभिनेता और प्रॉड्यूसर शेखर कपूर के साथ भी प्रीति जिंटा का नाम जुड़ा। दोनों के अफेयर की खबरों से प्रशंसक भी हैरान रह गए थे। वहीं, शेखर ने पत्नी ने भी प्रीति पर उनका घर तोड़ने का आरोप लगाया था। वही कई लिंकअप की चर्चा के पश्चात् प्रीति ने 28 फरवरी 2015 को लॉस एंजिल्स में जीन गुडइनफ के साथ शादी कर ली।

ब्रा के साथ उर्फी ने पहन डाली ऐसी चीज, ड्रेस देखकर चकरा जाएगा दिमाग

OMG ये क्या हो गया उर्फी जावेद को! एक्ट्रेस का नया अवतार देख चौंके लोग

इंटरनेट पर वायरल हुआ राखी सावंत की मां का आखिरी वीडियो, देखकर टूट जाएगा दिल

Related News