इंटरनेट पर वायरल हुआ राखी सावंत की मां का आखिरी वीडियो, देखकर टूट जाएगा दिल
इंटरनेट पर वायरल हुआ राखी सावंत की मां का आखिरी वीडियो, देखकर टूट जाएगा दिल
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत की मां जया भेड़ा का निधन हो गया है। राखी की मां लंबे वक़्त से बीमार थीं। उनका हॉस्पिटल में उपचार चल रहा था। ब्रेन ट्यूमर एवं कैंसर जैसी गंभीर बीमारियों से लड़ते हुए राखी की मां जिंदगी की जंग हार गईं तथा उन्होंने हमेशा के लिए इस दुनिया से रुख्सत हो गईं। 28 जनवरी की रात राखी सावंत की मां जया ने हॉस्पिटल में आखिरी सांस लेते हुए इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। मां की मौत से राखी सावंत को गहरा सदमा लगा है। वो बुरी तरह टूट गई हैं। राखी का रो-रोकर बुरा हाल है। 

राखी सावंत ने हॉस्पिटल से अपनी मां के अंतिम पलों का वीडियो साझा किया है। वीडियो में राखी की मां अस्पताल के बेड पर लेटे हुए मुश्किल से सांस लेते हुए दिखाई दे रही हैं। राखी अपनी मां के पास जमीन पर बैठे सिसक-सिसककर रो रही हैं। रोते हुए राखी ईश्वर से अपनी मां के लिए प्रार्थना कर रही हैं। मगर होनी को कौन रोक सकता है। राखी की तमाम दुआओं के बाद भी उनके सिर से मां का साया हमेशा के लिए छिन गया। 

राखी ने मां के आखिरी पलों का वीडियो साझा करते हुए लिखा- आज मेरी मां का हाथ सिर से उठ गया तथा मेरे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं बचा। आई लव यू मां। आप के बिना कुछ नहीं रहा। अब कौन मेरी पुकार सुनेगा और कौन मुझे गले लगाएगा मां। अब मैं क्या करूं मां। कहां जाऊं। सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। राखी वीडियो में अपनी मां के शव को अस्पताल से घर लेकर जाते नजर आ रही हैं। राखी फूट-फूटकर रो रही हैं। 

उर्फी जावेद को बिना कपड़ों के देख कोट पहनाने पहुंची ये लड़की, देखकर भड़क गई एक्ट्रेस

नहीं रही राखी सावंत की मां, ब्रेन ट्यूमर के चलते अस्पताल में थीं भर्ती

इस मशहूर एक्ट्रेस ने रचाई 10वीं शादी, तस्वीर देख चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -