OMG ये क्या हो गया उर्फी जावेद को! एक्ट्रेस का नया अवतार देख चौंके लोग
OMG ये क्या हो गया उर्फी जावेद को! एक्ट्रेस का नया अवतार देख चौंके लोग
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) कुछ करें और ख़बरों में ना रहें ऐसा कैसे हो सकता है। उर्फी वैसे तो हमेशा हमेशा अजीबो गरीब ऑउटफिट से सभी को चौंकाती रहती हैं। आमतौर पर उनके ऑउटफिट रिवीलिंग होते हैं ऐसे में जब वह पूरे ऑउटफिट में नजर आ जाएं तो यूजर्स कन्फ्यूज होते नजर आए। किसी ने कहा कि क्या यह उनकी बहन हैं तो किसी ने कमेंट किया कि आज उनकी तबीयत तो ठीक है। उर्फी ने ब्लैक सलवार सूट पहना था तथा सिर पर मैचिंग दुपट्टा ले रखा था।

वही सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का यह वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने साझा किया है। उर्फी ने फुल स्लीव्स लॉन्ग सूट पहना है। उन्होंने दुपट्टे से सिर को कवर किया हुआ है। दरअसल वह गुरुद्वारे में मत्था टेकने पहुंची थीं। गुरुद्वारे से बाहर निकलकर उन्होंने पेपराजी को प्रसाद बांटा। इस के चलते उनके प्रशंसक आस-पास दिखे जिन्होंने उनके साथ फोटोज क्लिक कराईं

वीडियो पर यूजर्स के मजेदार कमेंट्स आए हैं। एक शख्स ने लिखा, ये कौन है... उर्फी जैसी नजर आ रही है... लगता है मोबाइल हैंग हो गया। एक ने कहा, रुको एक सेकेंड, मैं अपनी आंखें साफ कर लूं। पता नहीं मुझे उर्फी पूरे कपड़े में नजर आ रही है आज। एक अन्य ने कमेंट किया, ये नहीं हो सकता बिल्कुल भी नहीं, ये उर्फी नहीं उसकी बहन है। एक ने लिखा, थैंक गॉड गुरुद्वारे में अपना वाला स्टाइल बना के नहीं गई। वही उर्फी अपने इस वीडियो के चलते इस समय इंटरनेट पर छाई हुई है।  

इंटरनेट पर वायरल हुआ राखी सावंत की मां का आखिरी वीडियो, देखकर टूट जाएगा दिल

उर्फी जावेद को बिना कपड़ों के देख कोट पहनाने पहुंची ये लड़की, देखकर भड़क गई एक्ट्रेस

नहीं रही राखी सावंत की मां, ब्रेन ट्यूमर के चलते अस्पताल में थीं भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -