प्रेमिका की शादी में पहुंचा प्रेमी और गला काटकर भर दी मांग

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका की शादी होते देख आपा खो बैठा और उसके बाद उसने आव देखा न ताव, वरमाला स्टेज पर चढ़ गया। यह सब होने के बाद उसने ब्लेड निकाला अपना ही गला काट लिया। केवल यही नहीं बल्कि उसने गले से बहते खून से स्टेज पर ही प्रेमिका यानि दुल्हन की मांग भर दी। वह भी उस समय, जब सामने प्रेमिका का दूल्हा खड़ा था। यह सब होते देख वहां हंगामा मच गया। कुछ ही समय में देखते ही देखते बाराती उस प्रेमी पर टूट पड़े। इस दौरान घटना स्थल पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह से मामले को संभाला प्रेमी को लिंचिंग का शिकार होने से बचा लिया।

इस पूरे मामले को प्रतापगढ़ के उदयपुर थाना इलाके का बताया जा रहा है। जहां रेहुआलालगंज गांव में एक ही घर में दो सगी बहनों की शादी थी। दोनों की शादियां दो सगे भाईयों के साथ हो रही थी। ऐसा भी बताया जा रहा है कि शादी कर रही दोनों लड़कियों में से एक का प्रेमी भी मौके पर पहुंच गया, हालाँकि जब उसे प्रेमिका की शादी की रस्में बर्दास्त नहीं हुई, तो उसने यूपी 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। वहीं उसने पुलिस को बताया कि उसे शादी समारोह में ही कुछ लोग पीट रहे हैं। इस मामले में पुलिस को सूचना मिलते ही जैसे ही पुलिस बारात वाली जगह पहुंची, तभी अजय नाम का प्रेमी स्टेज पर चढ़ गया वरमाला की रस्म के दौरान ब्लेड से अपना गला काट लिया। वहीं इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते, उसने अपने गले से बहने खून से ही अपनी प्रेमिका की मांग भर दी। यह सब देखते ही बाराती घराती आक्रोशित हो गए।

इस मामले में उदयपुर थाने में तैनात पुलिस कर्मी ने बताया कि, 'स्टेज पर ही प्रेमी के ऊपर जब भीड़ टूट पड़ी तो वहां मौजूद पुलिस वालों ने किसी तरह से युवक को बचाया। इस बीच दोनों परिवारों के लोग दोनों दूल्हे व दूल्हनों लेकर कुंडा के एक मंदिर चले गए। जहां पर दोनों शादियां संपन्न करा दी गई लड़कियों की विदाई कर दी गई।' इस पूरे मामले में लड़की पक्ष ने लोकलाज के भय से पुलिस में कोई तहरीर नहीं दी, उसके बाद पुलिस ने प्रेमी युवक सरोज का शांति भंग में चालान कर दिया। जमानत पर छोड़ दिया।

झारखंड में भाषा विवाद पर JMM में मचा घमासान, इन नेताओं ने दिया इस्तीफा

धर्मेंद्र से बादशाह ने पूछ डाला ऐसा सवाल कि एक्टर बोले- 'जिस चक्की का आटा मैं...'

राखी सावंत को देख हंसने लगे लोग, भड़की एक्ट्रेस ने कह डाली ये बात

Related News