तेजप्रताप से बिना डरे बेटे की शादी करें सुशील मोदी: लालू

पटना. बिहार में राजनीति का  स्तर दिनों-दिन गिरता जा रहा है. लोग अब मारने-काटने तक आ गये हैं. अभी हाल ही में लालू प्रसाद यादव के बेटे  तेजप्रताप ने सुशील मोदी को धमकी दे डाली थी. अब तेजप्रताप की इस धमकी की माफ़ी मांगते हुए लालू ने सुशील मोदी को ये आश्वासन दिया है कि उनका बेटा और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी के दौरान कोई हंगामा नहीं करेगा. लालू ने कहा कि सुशील मोदी आराम से अपने बेटे की शादी करवा सकते हैं और उनके बेटे तेजप्रताप से डरने की कोई जरूरत नहीं है.

बता दे कि बुधवार को औरंगाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा था कि सुशील मोदी ने उन्हें अपने बेटे के विवाह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है और वह वहां जाएंगे और तोड़फोड़ मचाएंगे.  तेज प्रताप यादव ने यह भी धमकी दी थी कि वह सुशील मोदी के घर में घुसकर उनको मारेंगे.

लालू ने कहा कि सुशील मोदी बेवजह उनके बेटे के धमकी से डर गए हैं और उन्हें डरने की कोई जरूरत नहीं है. लालू ने कहा कि सुशील मोदी आराम से अपने बेटे की शादी कर सकते हैं. तेज प्रताप की धमकी के बाद सुशील मोदी ने ट्विटर के जरिए लालू प्रसाद से अपील की थी कि वह अपने बेटे को समझाएं और इस बात की गारंटी दें कि तेज प्रताप उनके बेटे उत्कर्ष के विवाह में कोई तोड़फोड़ नहीं करेगा.

इंदौर: एमवाय हॉस्पिटल के शिशु वार्ड में लगी भीषण आग

मोदी सरकार पर जमकर बरसे भाजपा के 'शत्रु'

चेक बुक को बंद नहीं करेगी सरकार - जेटली

 

Related News