अब 15 अगस्त को रिलीज़ नहीं होगी श्रद्धा-प्रभास की Saaho

बाहुबली एक्टर प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो इन दिनों काफ्री चर्चा में है. इस फिल्म के लिए फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर की मुख्य भूमिकाओं वाली इस फिल्म ने शुरुआत से ही मीडिया में खूब चर्चा बटोरी है. वहीं फिल्म के दोनों ट्रेलर और गाने पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं, जिन्हें फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है. ट्रेलर के बाद ही दर्शकों में उत्सुकता देखने को मिल रही है. लेकिन हाल ही में खबर आई है कि फिल्म की रिलीज़ डेट बदल दी गई है. 

पहले से फिल्म 15 अगस्त 2019 को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये फिल्म 30 अगस्त 2019 को रिलीज होने की उम्मीद लगाई जा रही है. वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार दो तेलुगु फिल्में यानी की शरवानंद स्टारर रणरंगम और आदिवासी शेष की एवरू 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली हैं, जिसके लिए प्रभास स्टारर साहो की रिलीज डेट को कुछ और समय के लिए टाल दिया गया है. इसके साथ हो 15 अगस्त को और भी कई फिल्में रिलीज़ हो रही थी जिससे इसे नुकसान हो सकता था. 

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस भी उसी तारीख को रिलीज होने जा रही हैं, जो साहो की चुनौती दे सकती हैं जिसके चलते फिल्म की रिलीज डेट टालने की एक और वजह हो सकती है. वहीं इससे पहले साहो के कई सारे पोस्टर और लुक सामने आ चुके हैं जिसके बाद से ही फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  

Saaho : रिलीज़ हुआ फिल्म का पार्टी सॉन्ग Psycho Saiyan

धांसू होगा 'साहो' का First Song, इस दिन दिन हो रहा रिलीज

Related News