इस अदाकारा को डेट कर रहे प्रभास

बॉलीवुड की मोस्ट गॉर्जियस अभिनेत्री कृति सेनन अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं का विषय बनी हुई है। चर्चा है कि कृति सेनन बाहुबली स्टार प्रभास को डेट कर रही हैं। दोनों स्टार की डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर छा चुकी है।

प्रभास को डेट कर रहीं कृति?: कृति सेनन और प्रभास की डेटिंग की खबरें कॉफी विद करण शो के उपरांत से शुरू हुई हैं।  दरअसल, कॉफी विद करण शो में कृति ने कॉलिंग सेगमेंट राउंड में प्रभास को कॉल किया था। तभी से दोनों के मध्य स्पेशल बॉन्ड होने की खबरें सुनने के लिए मिली है। अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास और कृति के बीच रोमांटिक रिलेशनशिप होने की बात भी बोली जा रही है। 

खबरों का कहना है कि प्रभास और कृति के दिल में एक दूसरे के लिए स्ट्रॉन्ग फीलिंग्स हैं। दोनों के मध्य का बॉन्ड मूवी आदिपुरुष के सेट पर स्ट्रॉन्ग हो गया। उनके बॉन्ड ने हर किसी को हैरान भी कर दिया है, क्योंकि प्रभास एक शाई इंसान हैं। लेकिन वो कृति के साथ ओपनली बात कर रहे है। दोनों के मध्य खास बॉन्ड दिखाई देता है हालांकि, उन दोनों के रिश्ते के बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, क्योंकि वो लोग अपने रिश्ते को धीरे-धीरे आगे बढ़ा रहे हैं। 

प्रभास और कृति के बीच खास है बॉन्ड: सूत्र ने आगे इस बारें में कहा है कि- मूवी रैप अप करने के उपरांत भी दोनों के बीच खास बॉन्ड बन चुका है। दोनों एक दूसरे को कॉल और मैसेज करने का कोई अवसर नहीं छोड़ते हैं। इससे ये जाहिर होता है कि दोनों के मन में एक दूसरे के लिए खास फीलिंग्स हैं। लेकिन दोनों के बॉन्ड को रिलेशनशिप का नाम देना शायद जल्दबाजी हो सकती है।  मूवी की शूटिंग के दौरान को-स्टार्स का एक दूसरे संग खास बॉन्ड शेयर करना आम बात है, लेकिन प्रभास और कृति अलग हैं। एक दूसरे के लिए दोनों की फीलिंग्स बेहद ही स्ट्रॉन्ग हैं। दोनों धीरे-धीरे ही अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं। 

इस मशहूर एक्ट्रेस के के बॉडीगार्ड ने किया मीडिया कर्मियों पर हमला, मचा जमकर बवाल

मनोज बाजपेयी ने की लालू यादव से मुलाकात, डिप्टी CM तेजस्वी यादव को लेकर कही ये बात

पति और दोस्तों संग मालदीव में छुट्टियां मना रही है रिया कपूर

Related News