सामने आई अस्पताल की दीवार से लटकी युवती के शव की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, हुआ ये खुलासा

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव के प्राइवेट हॉस्पिटल में काम करने वाली लड़की की संदिग्ध मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है. उन्नाव के एडिशनल एसपी शशि शेखर सिंह ने घटना का खुलासा करते हुए कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म तथा हत्या की पुष्टि नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह हैंगिंग आई है.

उन्होंने कहा कि हमने इस घटना में न्यू जीवन हॉस्पिटल में काम करने वाले कर्मचारी संदीप राजपूत को गिरफ्तार किया है. संदीप राजपूत ने ही मृतका की न्यू जीवन हॉस्पिटल में नौकरी लगवाई थी. घटना वाली रात दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. लड़की संदीप से शादी करना चाहती थी मगर संदीप ने शादी से मना कर दिया था. 30 अप्रैल को मतलब घटना वाले दिन लड़की प्रातः 8 बजे तक ठीक थी, मगर उसके थोड़ी देर बाद युवती का शव हॉस्पिटल के बीते भाग में लटका मिला था. आरभिंक जांच में हॉस्पिटल बिना लाइसेंस के चल रहा था. हमने इसकी रिपोर्ट सीएमओ को भेज दी है.

दरअसल, जनपद के बांगरमऊ क्षेत्र के हरदोई-उन्नाव मार्ग किनारे गांव दुल्लापुरवा के पास नया अस्पताल (न्यू जीवन हॉस्पिटल) खुला है. जहां शुक्रवार को एक 19 वर्षीय युवती नौकरी करने आई थी. पहले ही दिन उसकी नाइट ड्यूटी लगा दी गई थी, तथा दूसरे दिन मतलब शनिवार प्रातः ही हॉस्पिटल के बीते भाग में दीवार से निकल रहे लोहे के सरिए से उसका शव लटकता मिला. तहरीर प्राप्त होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि फंदे पर लटकी मृतका के मुंह पर मास्क तथा हाथों में एक रूमालनुमा एक कपड़ा था. साथ ही दोनों हाथ सीने तथा दीवार के बीच दबे हुए थे. वही अब पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

VIDEO! युवक को पेड़ से उल्टा लटकाया, फिर 5 लोगों ने मिलकर जो किया उसे देख सिहर उठेंगे आप

अच्छे नंबरों के लिए प्रोफेसर ने की शर्मनाक करतूत, पुलिस के सामने लड़कियों ने बयां किया दर्द

नौकरी के पहले दिन ही ऐसा क्या हुआ कि दीवार पर लटकी मिली युवती की लाश? जाँच में जुटी पुलिस

Related News