रिलीज से पहले विवादों में घिरी 'बेल बॉटम',अक्षय-वाणी का पोस्टर है वजह

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' को लेकर इन दिनों बहुत सुर्खियां बनी हुई है। कुछ समय पहले ही फिल्म का बेहतरीन ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसके पश्चात् से ही प्रशंसकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बहुत तेज हो गई है। इसी बीच अब फिल्म का फिरस सांग गाना 'मरजावां' भी रिलीज कर दिया गया है।

वही सांग में अक्षय कुमार और वाणी कपूर के बीच बेहतरीन कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने की शूटिंग स्कॉटलैंड में की गई है। जहां एक तरफ प्रशंसक इस सांग को बहुत पसंद कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ अब गाने के पोस्टर पर बवाल खड़ा हो गया है। दरअसल, सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने पोस्टर पर चोरी का आरोप लगाया है।

लोगों का कहना है कि निर्माताओं ने 'मरजावां' का पोस्टर इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर्स से चुराया गया है। ऐसे में अब लोग इसे बहुत ट्रोल भी करने लगे हैं। अब उपयोगकर्ता इस पर भड़कते हुए इसे खराब कॉपी बता रहे हैं। कई लोगों ने इसके जैसे पहले बने हुए पोस्टर्स को भी सोशल मीडिया पर साझा किया है। हालांकि, कई यूजर्स ने इन आलोचनाओं को गलत बताया है। कुछ उपयोगकर्ताओं ने कहा है कि यह बहुत कॉमन पोज हो चुका है। इस कॉपी बोलना ठीक नहीं होगा।

'भवरे ने खिलाया फूल' से लेकर 'राम तेरी गंगा मैली हो गई' तक सुरेश वाडेकर के वे गानें जिन्होंने जीता लोगों का दिल

सामने आया 'बचपन का प्यार' का पोस्टर, इस दिन रिलीज होगा गाना

बॉलीवुड की गंदी डिमांड के चलते सुपरहिट न हो सकी नरगिस फाखरी, खुद किया खुलासा

Related News