ट्रम्प के खिलाफ पोर्न स्टार का केस दर्ज

न्यू यॉर्क: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प अपने शारीरिक संबंधों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं, लेकिन इस बार उन्हें इसकी भरी कीमत चुकानी पड़ सकती है. पॉर्न फिल्मों की अभिनेत्री स्टेफनी क्लिफोर्ड ने अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर मुकदमा दायर किया है साथ ही कैलिफोर्निया के जज से 2016 राष्ट्रपति चुनाव से कुछ दिनों पहले हस्ताक्षर किए गैर प्रकटीकरण समझौते को रद्द करने की मांग की है.

स्टेफनी क्लिफोर्ड ने लॉस एंजिलिस में दायर इस मुकदमें में आरोप लगाया गया है कि, उनके और ट्रम्प के बीच किया गया समझौता अवैध और बिना परिणाम वाला है, क्योंकि उस पर अभी तक डोनाल्ड ट्रम्प ने दस्तख़त नहीं किए हैं. मुकदमे में स्टेफनी ने ट्रम्प के वकील कोहेन पर भी आरोप लगाया है कि, कोहेन ने उन्हें मुँह बंद रखने की धमकी दी है.

आपको बता दें कि, कुछ दिन पहले स्टेफनी क्लिफोर्ड उर्फ स्टॉर्मी डेनियल ने दावा किया था कि, ट्रंप और उनके बीच एक बार शारीरिक संबंध बने थे और लंबे समय तक दोनों के बीच रिश्ता भी रहा, लेकिन उन्होंने अपने वकील के जरिए दोनों के बीच प्रेम- संबंध होने की बात को नकार दिया था. वकील कोहेन ने ट्रम्प और पोर्न अभिनेत्री के बीच प्रेम संबंधों की बात को नकारते हुए कहा था कि, उन्होंने खुद पोर्न अभिनेत्री को समझौते के तौर पर 1,30,000 डॉलर भी दिए थे. 

बड़ा खुलासा :ट्रम्प ने पोर्न अभिनेत्री से बनाए थे सम्बन्ध

फिर यौन संबंधों को लेकर फंसे ट्रम्प

ट्रम्प से बिना किसी शर्त बात करेंगे किम जोंग

 

Related News