नेहा को बाँहों में भरकर रोहनप्रीत सिंह ने क्लिक करवाई तस्वीर, हो रही वायरल

इन दिनों पंजाबी गाने गाकर सभी के दिलों में बसने वाली फेमस सिगंर नेहा कक्कड़ के शादी और प्यार के चर्चे हो रहे हैं। हर कोई उनकी शादी और उनके प्यार को लेकर बात कर रहा है। हालाँकि नेहा ने अब तक इस बारे में कोई बात तो नहीं की है लेकिन वह दिन पर दिन सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये अपने प्यार और शादी के बारे में बता रहीं हैं। वैसे जिसके प्यार में वह पागल हुईं हैं उनका नाम रोहनप्रीत सिंह है। वह भी एक पंजाबी सिंगर है और जल्द ही दोनों का नया गाना भी आने वाला है।

 

वैसे नए गाने के आने के पहले नेहा ने एक पोस्ट की है जो बड़ी बेहतरीन है। वैसे आपको याद हो तो बीते दिनों ही नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर रोहन के साथ फोटो शेयर कर लिखा था तुम मेरे हो और उसी के बाद रोहन ने कमेंट में लिखा था हाँ मेरी जिंदगी। यह सब होने के बाद लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया था कि दोनों शादी करने वाले हैं। वहीं इस बीच नेहा ने एक और तस्वीर शेयर कर दी है। आप देख सकते हैं नेहा ने रोहनप्रीत सिंह के साथ एक रोमांटिक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

वहीं इस फोटो में रोहन ने नेहा को पकड़ रखा है और दोनों एक दूसरे की आंखों में देख रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों ने ब्लैक कलर के कपड़े पहने हुए हैं और फोटो शेयर करते हुए नेहा ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘Jab We Met’। अब इस कैप्शन को देखने के बाद नेहा और रोहनप्रीत के फैंस यह जानने के लिए बेताब हो गए हैं कि दोनों की केमेस्ट्री सच है या दोनों केवल अपने आने वाले गाने का प्रमोशन कर रहे हैं।

इस मुस्लिम एक्टर की हिन्दू पत्नी ने शेयर की अपनी गोदभराई की तस्वीर, बोली- 'लव जिहाद पर रोने से...'

3 महीने जेल की सजा काटेंगी यशोमती ठाकुर, 8 साल पहले किया था यह जुर्म

कोरोना संकट में कम खर्च में होगा पंचायत चुनाव का आयोजन

Related News