लम्बे इंतजार के बाद शादी के बंधन बंधे पोपटलाल, सोसायटी में दौड़ी खुशियों की लहर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इस समय पोपटलाल के विवाह को लेकर बेहतरीन ड्रामा देखने को मिल रहा है। गोकुलधाम सोसायटी के सभी व्यक्ति पोपटलाल की दुल्हन का वेलकम करने में लगे हैं। उन्होंने पोपटलाल एवं उनकी दुल्हन के लिए एक छोटे से जश्न का आयोजन किया है। सभी लोग वधु को विवाह की शुभकामनाएं दे रहे हैं, गिफ्ट दे रहे। किन्तु आपको बता दें कि मामला कुछ और ही है। 

दरअसल, जिसे गोकुलधाम सोसायटी वाले पोपटलाल की दुल्हन समझ रहे हैं। वो पोपटलाल की दुल्हन है ही नहीं। जिस महिला को गोकुलधाम के लोग पोपटलाल की वाईफ समझ रहे वो हकीकत में अय्यर एवं बबीता की मेहमान हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, दुर्भाग्य से जिस दिन वो लोग सोसायटी में आए उस दिन बबीता एवं अय्यर घर पर नहीं थे, इसी कारण वो लोग पोपटलाल के घर रुक गए थे। पोपटलाल ने अच्छे पड़ोसी होने के नाते उन्हें घर में रहने दिया था। वो सभी बबीता एवं अय्यर के आने की प्रतीक्षा कर रहे थे, किन्तु इसी मध्य भिड़े ने लड़की को दुल्हन के जोड़े में पोपटलाल के घर में देखा तथा गलतफहमी का शिकार हो गया।

आत्माराम भिड़े सभी से कहता है कि पोपटलाल ने शादी कर ली तथा किसी को बताया भी नहीं। सभी लोग भिड़े की बात मान पोपटलाल की दुल्हन के वेलकम की तैयारी में लग गए थे। खैर, अब ये तो स्पष्ट हो गया है कि पोपटलाल का विवाह नहीं हुआ है। किन्तु एपिसोड में ये देखना बहुत इंट्रेस्टिंग होगा कि पोपटलाल इस पुरे मामले पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

गौहर खान उदयपुर में मना रहीं हैं हनीमून, सामने आईं तस्वीरें

TRP Scam: NBA ने की रिपब्लिक टीवी की रेटिंग सस्पेंड करने की मांग

रुसलान मुमताज ने खरीदी नयी कार, सामने आईं तस्वीरें

Related News