रुसलान मुमताज ने खरीदी नयी कार, सामने आईं तस्वीरें
रुसलान मुमताज ने खरीदी नयी कार, सामने आईं तस्वीरें
Share:

टीवी एक्टर रुसलान मुमताज को आप सभी इन दिनों किसी शो में नहीं देख रहे होंगे। जी दरअसल इन दिनों वह इंडस्ट्री से दूर हैं और अपना अधिक समय अपनी फैमिली के साथ बिता रहे हैं। इन दिनों आप देख रहे होंगे सोशल मीडिया पर एक्टर लगातार अपनी फैमिली संग तस्वीरें शेयर कर फैंस को खुश कर रहे हैं। वैसे हाल ही में एक्टर के घर पर एक नया मेहमान आया है। अब आप सोच रहे होंगे वह कौन है। तो आपको ज्यादा इंतज़ार ना करवाते हुए हम आपको बता दें कि यह नया मेहमान उनकी नई कार है।

हाल ही में रुसलान मुमताज ने कार खऱीदी है। वैसे साल 2021 का ये पहला और बेहद खास गिफ्ट है जो एक्टर ने खुद को दिया है। इस ख़ुशी को उन्होंने फेसबुक पर बांटा है। जी दरअसल उन्होंने अपनी नई कार की कई फोटोज पोस्ट की है जो बड़ी बेहतरीन है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में रुसलान मुमताज की पूरी फैमिली खुश दिखाई दे रही है। वहीं एक फोटोे में आप देख सकते है एक्टर ने गाड़ी पर अपने बेटे को बैठाया हुआ है जो भी बड़ा खुश है। एक अन्य फोटो में रुसलान अपनी पत्नी निराली के साथ पोज देते हुए बड़े ही खुश हैं।

वैसे आप जानते ही होंगे रुसलान मशहूर अभिनेत्री अंजना मुमताज के बेटे हैं। वहीं रुसलान ने कई फिल्मों में भी काम किया जो आपने देखी होंगी। वह बॉलीवुड में हिट नहीं हो पाए इस वजह से उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में काम किया और आज वह टीवी के जाने-माने अभिनेता बा चुके हैं। उन्हें आप सभी ने 'बालिका वधू' , 'ये है आशिकी', 'लाल इश्क' और 'कहता है दिल जी ले जरा' जैसे कई टीवी शोज में देखा होगा।

BB14 में अली गोनी ने पहनी इतनी महंगी हुडी कि कीमत सुनकर पकड़ लेंगे सिर

'फरीहा' फिल्म में नजर आएंगी सुबुही जोशी, कहा- 'डिजिटल डेब्यू के लिए सही वक्त है'

प्रेग्नेंसी में अनीता हसनंदानी ने लिया खट्टी-मीठी और चटपटी पानी पूरी का मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -