पूनम को बहुत ही पसंद है हैंडलूम्स वाली वस्तुएं

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस  पूनम को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनीं रहती है. अभिनेत्री पूनम कौर हैंडलूम्स से बनी हुई चीजें बहुत ही पसंद है. जब भी सम्भव होता है या उन्हें कुछ नया करना होता है तो वह  हैंडलूम्स को और भी बढ़ावा देने लगती है. उन्होंने आंध्र प्रदेश राज्य के लिए  हैंडलूम्स के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में भी काम किया और उन्हें जो भी समर्थन मिला, उसके लिए उन्हें बड़े पैमाने पर सराहना मिली. राष्ट्रीय हैंडलूम्स दिवस पर भी अभिनेत्री ने हैंडलूम्स को बढ़ावा देने के लिए अपनी भूमिका निभाई. अभिनेत्री बड़े राजनेताओं के साथ  हैंडलूम्स पर एक लाइव चर्चा का हिस्सा थीं और हमें यह कहना होगा कि उन्होंने जो भी प्रयास किए हैं, वे अंततः मान्यता प्राप्त और प्रोत्साहित हैं.

पूनम कौर हथकरघा के लिए राष्ट्रीय राजदूत बनने के लिए: बुनकरों और  हैंडलूम्स के स्थानीय उत्पादों के प्रति उनके सभी प्रयासों और जुनून से प्रभावित होकर, एमएसएमई के केंद्रीय राज्य मंत्री प्रताप सारंगी ने मनाया कि उन्हें भारतीय वस्त्रों के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया जाना चाहिए. उसने कहा कि वह उसका नाम सुझाएगा. 

राष्ट्रीय  हैंडलूम्स दिवस के अवसर पर, उन्होंने एक लाइव वेबिनार में भाग लिया जिसमें प्रताप सारंगी ने भी भाग लिया. उन्होंने हमारे बुनकरों के बारे में लिखी कविता पढ़ी जिससे मंत्री प्रभावित हुए.अभिनेत्री की उपलब्धि के लिए उनके कई प्रशंसक और शुभचिंतक सुपर खुश हैं.

शादी के जोड़े में बहुत ही खूबसूरत लग रहे है राणा दग्गुबती और उनकी पत्नी मिहिका, देंखे तस्वीरें

विजय की फिल्म एक्ट्रेस ने उनके जन्मदिन पर दिया था ये उपहार

रजनीकांत के बिना शुरू हुई फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग

Related News