पुलिसकर्मी ने कैटरीना कैफ के लिए बोले रोमांटिक डायलॉग, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

शनिवार को अभिनेता अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, रोहित शेट्टी और करण जौहर फिल्म 'सूर्यवंशी' का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे. इस दौरान सभी ने कपिल के साथ काफी मस्ती भी की. फिल्म 'सूर्यवंशी' की पूरी टीम के साथ मुबंई पुलिस भी वहां मौजूद थी. कपिल ने बीते एपिसोड में मुंबई पुलिस को ट्रिब्यूट दिया था. हालांकि कपिल ने इस दौरान उनके और कैटरीना के साथ काफी मस्ती की. दरअसल, कपिल ने कहा कि रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्म कैटरीना के साथ बनाने वाले हैं. लेकिन उन्हें कैटरीना के साथ परफेक्ट हीरो चाहिए. इसके बाद कपिल ऑडियंस को स्टेज पर ऑडिशन देने के लिए बुलाते हैं.

ऑडियंस से एक पुलिसकर्मी स्टेज पर आए. कपिल उनसे कैटरीना के लिए एक रोमांटिक डायलॉग बोलने को कहते हैं. पहले तो वह बहुत शर्माते हैं, लेकिन फिर वह जिस तरह डायलॉग बोलते हैं, कैटरीना डर जाती हैं. कैटरीना कहती हैं, 'मुझे डरा रहे हैं.' इसके बाद दूसरे पुलिसकर्मी आए और उन्होंने डायलॉग कहा, 'मैं आईने में अपना चेहरा भूल सकता हूं, लेकिन तुम्हारा कभी नहीं. ' फिर कपिल कहते हैं, 'आपका एफआईआर हो गया'.

आपको बता दें कि कपिल ने मुंबई पुलिस के साथ खास फोटो शेयर की है. उन्होंने लिखा, 'आप दिन रात हमारी सुरक्षा के लिए काम करते हैं, कुछ समय के लिए ही सही, आज आपका मनोरंजन करके दिल को बहुत अच्छा लगा. हमारे शो और ज्यादा स्पेशल बनाने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया'.

वाइल्ड कार्ड एंट्री के पहले शहजादा ने शहनाज पर साधा निशाना

कपिल शर्मा के सामने अक्षय ने अवॉर्ड शो के खोले राज

क्या सच में इस तारीख तक बंद हो सकता है मुझसे शादी करोगे शो?

Related News