पुलिस तलाशी में वाहन से मिला डेढ़ करोड़ का सोना

बिहार-कटिहार जिले के अंतर्गत बेरेक लगा कर गाड़ियों की तलाशी ले रही पुलिस को देखकर सफारी गाड़ी का चालक तेज रफ्तार से चलाने लगा इसी दौरान चालक का गाड़ी पर से नियंत्रण बिगड़ गया व गाड़ी को ले जाकर उसने सड़क के किनारे लगे पेड़ से  टकरा  गया . पुलिस द्वारा गाड़ी कि तलाशी लेने पर पुलिस को सोने के बिस्किट मिले.

पुलिस अधीक्षक विकास कुमार के मुताबिक राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर कोढ़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत चेतरिया पीठ क सामने पुलिस वाहनों की चेकिंग चल रही थी. इस दौरान चेकिंग से बचने की कोशिश  के चलते एक सफारी  सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई. अधिकारी ने बताया की टक्कर से गाड़ी चालक समेत तीन लेाग घायल हो गए थे गाड़ी कि  तलाशी लिए जाने पर उसमें सोने के 29 बिस्किट रखे मिले जिनका वजन चार किलो आठ सौ ग्राम बताया जा रहा है. जिसकी बाजार में कीमत करीब डेढ़ करोड़ रूपये आंकी गई है.

एसपी द्वारा मिली जानकारी के अनुसार घायलों में पटना के खुसरूपुर थाना इलाके के सनी कुमान, सुनील कुमार और कन्हैया सिंह शामिल हैं. जिनमें से दो लोगों को गम्भीर चोट आई है जिन्हे कटिहार सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है व सनी कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

नाटक करके लोट रही लड़कियों से गैंगरेप

दबंगो ने आग लगा कर किसान को मारा

कानपुर: शोहदे से परेशान युवती ने खुद को लगाई आग, मौत

 

 

Related News