दबंगो ने आग लगा कर किसान को मारा
दबंगो ने आग लगा कर किसान को मारा
Share:

मध्य प्रदेश- राजधानी भोपाल  के निकट एक गांव में 4 बदमाशों ने दिल दहला देने वाले कारनामें को अंजाम दिया बदमाशों ने 70 वर्ष के एक बृद्ध दलित किसान को जिंदा जला दिया बुरी तरह झुलसे किसान को तत्काल सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया. घटना राजधानी से लगे बैरसिया तहसील के परसोरिया घाटखेडी गांव की है मौत का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है. किसान किशोरी लाल जाटव ने आरोपियों को अपने पट्टे की जमीन को जोतने से मना किया था.

वारदात के बाद बैरसिया पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ हत्या, खेत पर कब्जा, और एससी.एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की गिरफ्तार ना हो पाने से गांव में तनाव बढता जा रहा है व नाराज लोगो ने अस्पताल में इकट्ठा हो कर हंगामा शुरू कर दिया जिसके चलते अतरिक्त पुलिस बल को बुलाया गया.मृतक  किसान के बेटे कैलाश ने बताया कि 2002 में सरकार ने परसोरिया जोड स्थित 5 एकड जमीन दी थी तब से ही हम उस पर खेती कर रहै है.

इस वर्ष आरोपी तीरन सिंह यादव ने इस पर कब्जा कर खेती करने लगा कल सुबह जब मां तंखिया और पिता किशोरी लाल खेत पर गए तो उन्होने पाया की तीरन उसका बेटा प्रकाश भतीजा संजू और बलबीर ट्रेक्टर से खेत जोत रहे थे पिता ने आपत्ती जताई तो उन्हे धमकाने लगे व आरोपियों ने हाथ  पैर पकड कर उन पर पेट्रोल उडेल कर जिंदा जला दिया.

कानपुर: शोहदे से परेशान युवती ने खुद को लगाई आग, मौत

अब इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम ने पलटे इतिहास के पन्ने, टी-20 में किया अदभुत कारनामा

गांजे का शौकीन पाक क्रिकेटर डोप टेस्ट में फेल

खौफनाक तरीके से लिया ट्रांसजेंडर ने बदला, देख चुके हैं करोड़ो लोग

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -