कानपुर: शोहदे से परेशान युवती ने खुद को लगाई आग, मौत
कानपुर: शोहदे से परेशान युवती ने खुद को लगाई आग, मौत
Share:

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां छेड़खानी से छुब्द होकर एक 17 वर्षीय लड़की ने खुद को आग लगा अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. घटना के बाद सो रही पुलिस की आँख खुली और आनन फानन में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला मंगोलपुरी थाना क्षेत्र के चिरौरी गांव का है जहां एक 17 साल की लड़की अपने ही गांव के एक शोहदे की छेड़खानी की हरकतों से परेशान होकर आत्महत्या करने पर मजबूर हो गई.

परिजनों का कहना है कि उनकी लड़की छेड़खानी से परेशान होकर मंगोलपुरी थाने में शिकायत करने गई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. वहीं पुलिस के कोई एक्शन न लेने से शोहदे का मन और बढ़ गया और उसने लड़की के साथ छेड़खानी जारी रखी. इसके बाद परेशान होकर युवती ने खुद पर कैरोसिन डालकर आग लगा ली.

आग में जली लड़की को परिजन अस्पताल ले गए जहां उसको डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों का कहना है कि पुलिस ने कार्रवाई की होती तो उनकी बेटी जिंदा होती. लड़की के आत्मदाह के बाद परिजनों हंगामा किया जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज आरोपी की तलाश की और अंत में उसे गिरफ्तार कर थाने भेज दिया. 

 

पीड़िता का बयान, बलात्कार में शामिल थे दाती के साथी

आरजेडी नेताओ से भरवाया दस हजार का बांड

रेल का टिकट मांगने वाले फर्जी पुलिसवाले की असलियत जानकर चौक गए सब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -