एक रात के लिए मेरे साथ सो जाओ, तुम्हारे पति को रिहा कर दूंगा

राजस्थान : राजस्थान में खाकी वर्दी को कलंकित करने वाला शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां एक थानेदार ने एक आरोपी को रिहा करने के लिए पहले तो उसकी पत्नी से 2 लाख की रिश्वत मांगी, जब पति ने पैसे नहीं होने की बात कही तो थानेदार ने आरोपी की की इज्जत का सौदा कर डाला. पीड़ित महिला की शिकायत पर एंटी करप्शन ब्यूरो ने आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक जोधपुर के राजीवगांधी नगर के एसएचओ ने एक युवक को अफीम तस्करी के आरोप में पकड़ा. आरोपी की पत्नी जब उसे छुड़ाने एसएचओ के पास गई तो उसने 2 लाख की डिमांड की. वही जब आरोपी की पत्नी से पैसो का इंतजाम नहीं हुआ तो वह हैवानियत पर उतर आया. आरोपी की पत्नी के साथ एसएचओ व्हाट्सएप पर अश्लील बाते करने लगा.

यही नहीं थानेदार आरोपी की पत्नी को हमबिस्तर होने का ऑफर देने लगा. आरोपी के पत्नी को अपने पति को छुड़ाना था इसलिए पहले तो वह थानेदार की बातो से बचने लगी. बीमारी का बहाना बनाकर मोबाइल भी बंद कर दिया करती थी. लेकिन एक दिन थानेदार ने महिला से कहा कि वह रत में गश्त के दौरान उसके पास आ रहा है और महिला के साथ आनंद लेगा. बाले में दूसरे दिन उसके पति को छोड़ देगा. अपनी आबरू को खतरे में देख महिला ने फ़ौरन एंटी करप्शन ब्यूरो से शिकायत की. इसके बाद जैसे ही थानेदार पीड़ित महिला के घर पंहुचा तो उसे गिरफ्तार कर लिया.

आशिक के बाहो आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई 3 बच्चे की मां

पति नौकरी पर जाता और पत्नी नौकर के साथ शुरू हो जाती

टेंट वाले से हुआ महिला को हुआ प्यार, किराए के रूम में दोनों मिलते थे फिर एक दिन

5 साल बाद पत्नी प्रग्नेंट हुई तो पति ने कहा- मैं बाप नहीं बन सकता फिर तू गर्भवती कैसे ?

 

Related News