5 साल बाद पत्नी प्रग्नेंट हुई तो पति ने कहा- मैं बाप नहीं बन सकता फिर तू गर्भवती कैसे ?

5 साल बाद पत्नी प्रग्नेंट हुई तो पति ने कहा- मैं बाप नहीं बन सकता फिर तू गर्भवती कैसे ?
Share:

छतरपुर/नौगांव : पत्नी जब गर्भवती होती तो सबसे ज्यादा ख़ुशी पति को होती है. लेकिन छतरपुर में पत्नी के गर्भवती होने पर पति ने उसपर अवैध संबंध का आरोप लगा दिया. इतना ही नहीं पति ने आत्महत्या करने की कोशिश भी की लेकिन पुलिस ने समय रहते पहुंचकर उसे बचा लिया.

जानकारी के मुताबिक यह मामला छतरपुर के नौगांव थाना क्षेत्र के सिंगरावन गांव का है. यहां के रहने वाले युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी के नाजायज संबंध है. युवक ने कहा कि उसकी शादी के 5 साल हो गए है लेकिन अभी तक बच्चा नहीं हुआ. इस दौरान जब उसने अपना चेकअप करवाया तो डॉक्टरों ने कहा कि शारीरिक परेशानी कि वजह से वह पिता नहीं बन सकता. उसके अंदर शुक्राणु नहीं बनते है. ऐसे में पत्नी गर्भवती कैसे हो सकती है.

जानकारी के मुताबिक तीन दिन पहले जब उसने अपनी पत्नी के पेट में थोड़ा बदलाव देखा तो उसे लगा कि पत्नी गर्भवती है. इस बारे में उसने पत्नी से पूछा तो कोई जवाब नहीं दिया. पति का आरोप है कि उसकी पत्नी के अपनी बहन के ससुर के साथ शारीरक संबंध है. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ. विवाद इतना बड़ा कि पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन उसकी मां ने देख लिया और पुलिस को सुचना कर समय रहते उसे बचा लिया. मौके पर पहुंची पुलिस युवक को थाने लेकर गई जहां उसे समझाइश देकर छोड़ दिया गया.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -