सीकर से बरामद हुई अपहरण की गई दुल्हन, पूछताछ जारी

जयपुर: सीकर के नागवा ग्राम से अपहरण की गई दुल्हन को राजस्थान पुलिस की एक टीम ने शनिवार की रात देहरादून से बरामद कर लिया है और इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. सीकर जिला पुलिस अधीक्षक डॉ अमनदीप सिंह कपूर ने रविवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस दुल्हन और आरोपियों को सीकर ले आई है. 

इस बारे में दोनों आरोपियों अंकित सेवड़ा और विकास भांभू को मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर आधार पर देहरादून में एक अदालत परिसर से हिरासत में ले लिया गया है. उन्होंने कहा कि अपह्रत दुल्हन से पूछताछ में पता चला है कि आरोपी अंकित सेवड़ा और वे पहले से ही एक दूसरे को पहचानते थे. दुल्हन से पूछताछ के बाद उसकी मर्जी के मुताबिक उसे परिजनों के हवाले किया जायेगा. फिलहाल एक थाने में उससे सवाल जवाब किया जा रहा है. 

आपको बता दें कि यह घटना बुधवार की है जब फेरों के बाद ससुराल जा रही दुल्हन को कुछ हथियारबंद अपराधियों ने बंदूक की नोक पर सरेआम अपहरण कर लिया था. इसको लेकर दुल्हन के परिवार वालों और राजपूत समाज के लोगों ने आंदोलन और विरोध प्रदर्शन किया था.दो बहनों की शादी मंगलवार को की गई थी. दूल्हे भी दो भाई हैं. जब वे फेरों के बाद नगवा ग्राम से एक एसयूवी में लौट रहे थे तो आरोपियों ने बीच राह उन पर धावा बोल दिया और एक दुल्हन का अपहरण करके ले गए जो छोटी बहन थी.

खबरें और भी:-

मायावती का पीएम मोदी पर वार, कहा- भाजपा ने किया जनता के साथ धोखा, अब मिलेगा जवाब

लोकसभा चुनाव: विवादित बयान देकर फंसे आज़म खान, लगातार घेर रही जाया प्रदा

अगर गोडसे जिन्दा होता तो भाजपा उसको भी उम्मीदवार बना देती - कांग्रेस

Related News