एक्शन में आई पुलिस, बीच सड़क पर किया बलात्कारी का एनकाउंटर

गुवाहाटी: असम प्रदेश से एक बहुत ही भयावह मामला सामने आ रहा है। इस घटना में दुष्कर्म अपराधी एक व्यक्ति की पुलिस से मुठभेड़ हो गई है। पुलिस द्वारा रेप अपराधी को पकड़ने की कोशिश करते हुए अपराधी द्वारा गोलीबारी कर दी गई, जिसके जवाब में पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही की। हालांकि इस मुठभेड़ में पुलिस ने रेप अपराधी व्यक्ति को मार गिराया है, पुलिस की गोली लगने से व्यक्ति की मौत हो गई है। इस के चलते हुई घटना में अपराधी की गोली से 2 महिला पुलिस कर्मी भी चोटिल हो गई हैं।

वही अभी तक मामले में प्रशासन की तरफ से पूर्ण और विस्तृत जानकारी निकलकर सामने नहीं आई है, किन्तु सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने मामले की खबर प्राप्त होते ही अपराधी को पकड़ने के लिए अभियान का आरम्भ किया, जिसके चलते खुद को बचाने के लिए अपराधी ने पुलिस पर गोलियां बरसा दी। पुलिस द्वारा जवाबी कार्यवाही दुष्कर्म करने वाला अपराधी भले ही मारा गया है मगर इस मुठभेड़ में दो महिला पुलिसकर्मी भी चोटिल हो गई हैं।

वही इससे पहले दिसंबर महीने 2019 में तेलंगाना पुलिस ने हैदराबाद में एक महिला पशुचिकित्सक से बलात्कार एवं हत्या के मामले में अपराधी 4 व्यक्तियों को एनकाउंटर में मार गिराया था। हैदराबाद के इस मामले में पुलिस के अनुसार, अपराधी और पुलिस के बीच एनकाउंटर हुआ, जिसमें चारों व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, घटनास्थल पर ले जाते समय अपराधियों ने भागने का प्रयास किया तथा इसी के चलते पुलिस को जवाबी कार्यवाही करते हुए उनपर गोली चलानी पड़ी।

पनीर के छोटे टुकड़े नहीं काटे तो, साथी कर्मचारी ने कूक के पेट में घुसा दिया चाक़ू.. गुरुग्राम का मामला

संपत्ति को लेकर दो पक्षों में खुनी संघर्ष, 4 की हत्या.. 6 को पीट-पीटकर किया घायल

प्रेमिका की बहन को चाहिए था बेटा, शख्स ने पूरी कर दी चाहत, हुआ सनसनीखेज़ खुलासा

Related News