पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ 25 हजार इनामी बदमाश

शामलीः उत्तर प्रदेश के शामली जिले में पुलिस के साश मुठभेड़ में एक 25 हजार का इनामी घायल हो गया। दरअसल, शामली जिले में कैराना रोड पर पेट्रोल पंप लूटने की नीयत से वहां खड़े दो बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी और वह वहीं गिर गया। पुलिस ने उसके कब्जे से बिना नंबर की बाइक, तमंचा और कारतूस जब्त किए।

घायल बदमाश हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है और उस पर लगभग 24 केस चल रहें हैं। उस मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से सिपाही भी जख्मी हो गया है। एसपी अजय कुमार ने कहा कि मंगलवार रात को शहर कोतवाली प्रभारी सुभाष सिंह राठौर पुलिस टीम के साथ कैराना रोड पर वांछित अपराधियों की खोज में जा रहे थे। खेड़ीकरमू बिजलीघर के पास बाग में उन्हें मोटरसाईकिल सवार दो लोग नजर आए।

पुलिस टीम ने उन्हें टोका तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी। बदमाशों की ओर से चलायी गोली पुलिस की गाड़ी में लगी। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ना चाहा तो वो पुलिस टीम पर गोली चलाते हुए भाग निकले। वहीं पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों को घेर लिया, जिसमें एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि दूसरा बदमाश वहां से भाग निकला।

मुठभेड़ में सिपाही निखिल भी हाथ में गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश और सिपाही को पुलिस ने तुरंत सीएचसी में भर्ती कराया। एसपी ने कहा कि घायल बदमाश का नाम शकील उर्फ छोटा शामली के कलंदरशाह मोहल्ले का है,वहीं मौके से भागे बदमाश का नाम अरशद जो बलवा गांव का रहने वाला है।

सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने की आत्महत्या सुसाइड नोट पढ़कर हैरान रह गयी पुलिस

आश्रम में सो रही थी विदेशी साध्वी, दीवार फांदकर आया बाबा और...

बेटी ने माँ को बताई पिता की घिनौनी सच्चाई, नहीं मानी माँ और एक दिन...

Related News