सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने की आत्महत्या सुसाइड नोट पढ़कर हैरान रह गयी पुलिस

Jul 31 2019 03:40 PM
सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने की आत्महत्या सुसाइड नोट पढ़कर हैरान रह गयी पुलिस

हाल ही में आए अपराध के एक मामले ने फिर सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ लुधियाना के गांव बडूंदी के सरकारी स्कूल में तैनात प्रिंसिपल ने मंगलवार सुबह खुद को गोली मार ली है और मृतक के पास से पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है. इस सुसाइड नोट में स्कूल की एक महिला अध्यापक, सहायक लाइब्रेरियन और क्लर्क पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया है. जी हाँ, वहीं थाना सदर पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर क्लर्क कुलविंदर सिंह, स्कूल स्टाफ भूपिंदर कौर और अवतार कौर के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दायर कर जांच शुरू कर दी है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ अन्य दो आरोपियों के संबंध में पुलिस फिलहाल जांच में जुट चुकी है.

वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है और पखोवाल ग्रीन कॉलोनी निवासी कुलवीर सिंह कंग गांव बडूंदी स्थित सरकारी स्कूल में बतौर प्रिंसिपल पद पर तैनात थे. वहीं बताया जा रहा है काफी समय से उनका स्कूल स्टाफ के साथ विवाद चल रहा था और कुछ दिन पहले स्कूल स्टाफ में तैनात महिला अध्यापकों ने थाना सुधार में प्रिंसिपल के खिलाफ लिखित शिकायत दी थी. इस शिकायत में प्रिंसिपल की ओर से मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया था और इस मामले को लेकर प्रिंसिपल काफी दिनों से परेशान चल रहा था.

बीते सोमवार की रात लगभग साढ़े आठ बजे मृतक अपनी कार में बिना कुछ बताए घर से निकल गया और बीते मंगलवार सुबह लगभग 4 बजे थाना सदर पुलिस को सूचना मिली कि पखोवाल रोड स्थित फुल्लावाल चौक पर एक लावारिस कार खड़ी है और उस कार में एक व्यक्ति मृत पड़ा है. उसके बाद पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर कार को अपने कब्जे में लिया और उस कार में कुलवीर सिंह का शव पड़ा था. इसके बाद पुलिस ने जांच की तो उन्हें कार में मृतक ने लाइसेंसी पिस्तौल मिली जिससे उसने खुद को गोली मारी थी. उसके बाद पुलिस को मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला. उस नोट में मृतक ने आत्महत्या का कारण स्कूल स्टाफ के सदस्यों को बताया है.

6 महीने तक रिलेशनशिप में रहने के बाद सेना के जवान ने महिला के साथ किया ऐसा काम कि...

एमएमएस बनाकर पूर्व प्रेमी कर रहा परेशान, प्रेमिका ने लगाई पुलिस से गुहार

5 साल की बच्ची संग दुष्कर्म करने वाले को मिली फांसी की सजा